FacebookTwitterg+Mail

बॉलीवुड स्टार्स ने दी फैन्स को दिवाली की बधाई, लोगों से की ये गुजारिश

bollywood celebrities wishes diwali to fans
07 November, 2018 01:02:54 PM

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स हर त्योहार धूमधाम से मनाते हैं। इंडस्ट्री में एेसे कई स्टार्स हैं जो प्री-दिवाली पार्टी का आयोजन करते हैं। बॉलीवुड स्टार्स ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को दिवाली की बधाई दी है।

 

 

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने फैन्स को दिवाली की बधाई देते हुए लिखा- हैप्पी दिवाली, कृपया पटाखे न जलाएं, इससे कुत्तों को दिक्कत होती है, सुरक्षित रहें।

PunjabKesari

वहीं, राधिका आप्टे ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा - सभी को दीपावली की शुभकामनाएं। थोड़ा वक्त अपने परिवार और दोस्तों के साथ बिताएं। प्रदूषण मुक्त दिवाली मनाएं। आतिशबाजी न करें।

PunjabKesari

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज़ ने भी फैन्स को बधाई देते हुए लिखा - सभी को दिवाली की बधाई, इसे सकारात्मक और अर्थपूर्ण बनाएं।

PunjabKesari

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने भी अपने फैन्स को दिवाली की बधाई देते हुए कहा - दिवाली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। पटाखे नहीं जलाएं, इससे प्रदूषण होता है।

PunjabKesari

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी अपने फैन्स को दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने पोस्ट शेयर करते लिखा - प्रात:काल, दीपावली की अनेक अनेक शुभकामनाएँ  🙏🙏
PunjabKesari

फातिमा सना शेख ने कहा, "सभी को दिवाली की बधाई। पटाखे न जलाएं और अच्छे भोजन का लुत्फ उठाएं।"

PunjabKesari

इलियाना डिक्रूज ने दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए लिखा - सभी को हैप्पी दिवाली, हमारे चार पैरों वाले दोस्तों के लिए शांत दिवाली मनाएं। 

PunjabKesari

कपिल शर्मा ने फैन्स को दिवाली की बधाई दी है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है।

PunjabKesari

करण जौहर ने भी फैन्स को दिवाली की बधाई देते हुए लिखा - सबको दिवाली की शुभकामनाएं, जीवन के लिए प्यार और प्रकाश .....इस साल आप जितना पॉजिटिव हो सकता हैं...अपने परिवार वालों के लिए सकारात्मक हो सकते हैं .... अपने परिवार को विश कीजिए। मॉम रूही, यश और मेरी तरफ से। बता दें कि बॉलीवुड में दिवाली का काफी उत्साह देखने को मिलता है। इस साल कई बॉलीवुड स्टार्स, सिंगर और बड़ी हस्तियां शादी के बंधन में बंधी हैं, जो दिवाली सेलिब्रेट करेंगी। 


alia bhatt jhanvi kapoor bollywood celebrities ishaan khattar wishes diwali  fans
loading...