main page

ये हैं आपके फेवरेट सितारों के भाई बहन, रहते हैं लाइमलाइट से दूर, देखें तस्वीरें

15 August, 2019 10:13:03 AM

बी-टाउन में हर त्योहार बड़े धूम-धाम से मनाया जाता है। फिर चाहे ईद हो, दिवाली या रक्षा बंधन। 15 अगस्त को रक्षा बंधन है और सेलेब्स भी अपने भाई बहनों के साथ इसे सेलीब्रेट करते हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  बी-टाउन में हर त्योहार बड़े धूम-धाम से मनाया जाता है। फिर चाहे ईद हो, दिवाली या रक्षा बंधन। 15 अगस्त को रक्षा बंधन है और सेलेब्स भी अपने भाई बहनों के साथ इसे सेलीब्रेट करते हैं। आईये आपको इस रक्षा बंधन पर बॉलीवुड स्टार्स के उन भाई बहनों के बारे में बताते हैं जोकि या तो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं या फिर बॉलीवुड में अपना पैर नहीं जमा पाए।  

Bollywood Tadka

सैफ अली खान और सोहा अली खान 
इस भाई बहन जोड़ी की बात करें तो सोहा पटौदी फेमिली को बॉलीवुड में आगे लेकर जाने में सफल नहीं हो पाई, लेकिन सैफ अली खान ने फिल्मों में अच्छी जगह बनाई। सोहा की बात करें तो उन्होंने अपनी फिल्म 'दिल मांगे मोर' से बॉलीवुड में कदम रखा और उसके बाद कई फिल्म्स की। लेकिन  अब सोहा की क्यूट सी बेटी है जो आये दिन इंटरनेट पर क्यूटनेस से सबका दिल जीत लेती हैं। तो वहीं तैमूर तो पप्पाराज़ी का फैवरिट किड है। 

Bollywood Tadka



रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर  
कपूर खानदान की लड़कियों की जब बात करते हैं तो दिमाग में सिर्फ करीना और करिश्मा ही आती हैं, लेकिन रिद्धिमा कपूर भी हैं जोकि रणबीर कपूर की बहन है। यह अक्सर लाइमलाइट से दूर ही रही हैं। जहां रणबीर सफल एक्टर हैं तो वहीं रिद्धिमा का ज्वेलरी ब्रांड है और रिद्धिमा ने कई मशहूर डिजाइनर्स के लिए रैंप वॉक भी किया है। 


Bollywood Tadka

हृतिक रोशन और सुनैना रोशन
सुनैना वैसे तो एक फिल्म प्रोडूसर हैं, लेकिन इन्होंने बहुत कम फिल्म्स को ही प्रोड्यूस किया है, क्योंकि वह सफल नहीं हो पाईं। वहीं,  हृतिक एक सुपरस्टार हैं। हालांकि, हाल ही में खबरें आ रही थी कि सुनैना को बाइपोलर डिजीज है और उन्हें फैमिली का बहुत ज्यादा स्पोर्ट नहीं मिला है। 

Bollywood Tadka

शाहरूख खान और शहनाज लालारुख खान 
किंग ऑफ बॉलीवुड के पूरे खानदान को तो हम सभी जानते हैं, लेकिन इनकी बहन से कम लोग ही वाकिफ हैं।  शाहरुख़ खान से शहनाज़ खान  5-6 साल बड़ी हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की और उसका कारण ये है कि वे दिमागी रुप से ठीक नहीं हैं। जी हा, शहनाज़ मां की डेथ के बाद डिप्रेशन में चली गई थी, वैसे अब वो काफी रिकवर कर चुकी हैं, लेकिन उन्हें अपनी लाइफ आम लोगों की तरह ही जीना पसंद है। आपको बता दें कि किंग खान अपनी बहन के काफी क्लोज हैं और उनका काफी ध्यान भी रखते हैं। 

Bollywood Tadka
फराह खान और साजिद खान  
फराह खान एक जानी मानी डायरेक्टर और कोरियोग्राफर हैं तो वहीं साजिद खान भी एक फिल्म मेकर है। साजिद खान फिल्में बनाते तो हैं लेकिन उनकी काफी फ़िल्में फ्लॉप होती हैं और वहीं बहन फराह खान की हिट फिल्में ज़्यादा हैं।  


सोनाक्षी सिन्हा और खुश सिन्हा
कुश और लव जुड़वा भाई हैं और इन दोनों की बात करें तो बहन सोनाक्षी के मुकाबले में ये दोनों भाई बॉलीवुड की लाइमलाइट से काफी दूर हैं।  
Bollywood Tadka
 

एकता कपूर और तुषार कपूर
एक तरफ जहां एकता कपूर एक बहुत ही फेमस प्रोडूसर हैं तो वहीं तुषार कपूर फिल्मों में ज़्यादा कमाल नहीं कर पाए और वे फ्लॉप रहे। वेल, हाल ही में तुषार ने बेबी बॉय को जन्म दिया है और एकता ने भी  बेबी बॉय को जन्म दिया और दोनों सेरोगेसी से हुए हैं। 

Bollywood Tadka



ये थी हमारी ख़ास रिपोर्ट, आप सभी को तड़का बॉलीवुड की तरफ से हेप्पी रक्षा बंधन।   


Saif Ali KhanSoha Ali KhanRanbir KapoorRiddhima KapoorFarah KhanSajid KhanHrithik RoshanSunaina RoshanShahrukh KhanShehnaz Lalarukh KhanSonakshi SinhaKush SinhaEntertainment news
loading...