main page

आमिर खान की 'रुबरू रोशनी' की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए बॉलीवुड के ये सितारे

Updated 22 January, 2019 03:21:08 PM

फिल्म की रिलीज से पहले, आमिर खान मुंबई में करीबी दोस्तों और परिवार के लिए रूबरू रोशनी की एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी करते हुए नजर आए। स्क्रीनिंग में मनोरंजन उद्योग की विभिन्न प्रमुख हस्तियों के साथ-साथ पत्नी किरण राव और बेटा जुनैद और बेटी इरा भी नजर आईं

नई दिल्ली। फिल्म की रिलीज से पहले, आमिर खान मुंबई में करीबी दोस्तों और परिवार के लिए रूबरू रोशनी की एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी करते हुए नजर आए। स्क्रीनिंग में मनोरंजन उद्योग की विभिन्न प्रमुख हस्तियों के साथ-साथ पत्नी किरण राव और बेटा जुनैद और बेटी इरा भी नजर आईं।

 

इस विशेष स्क्रीनिंग में जैकलीन फर्नांडीज, परिणीति चोपड़ा, सान्या मल्होत्रा, यामी गौतम, पंकज त्रिपाठी, मृदुला त्रिपाठी, तापसी पन्नू, आनंद एल राय, वाणी कपूर, सूरज बड़जात्या, रमेश एस तौरानी, राधिका मदान, स्वरा भास्कर और दिव्या खोसला कुमार जैसे तमाम नाम अपनी उपस्थिति से चार चांद लगाते हुए नजर आए।

 

Bollywood Tadka

 

इससे पहले, आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया पर घोषणा की थी आमिर खान प्रोडक्शंस की अगली फिल्म 'रुबरू रोशनी' इस गणतंत्र दिवस स्टार प्लस पर सुबह 11 बजे प्रीमियर के लिए तैयार है।

 

Bollywood Tadka

 

आमिर खान ने आगे यह भी स्पष्ट करते हुए कहा कि उनकी यह अगली फिल्म 'सत्यमेव जयते' के नए एपिसोड के बारे में नहीं है। अभिनेता ने यह कहते हुए वीडियो को समाप्त कर दिया कि 'दिल पर लगेगी तभी बात बनेगी' और दर्शकों को फिल्म देखने के लिए आमंत्रित किया है।

 

Bollywood Tadka

 

'रुबरू रोशनी' (रोशनी के साथ आमने-सामने) आमिर की बहुचर्चित फिल्म 'रंग दे बसंती' से गीत 'रूबरू’ के लिरिक्स हैं, जिसे प्रसून जोशी द्वारा लिखा गया है और ए आर रहमान द्वारा रचित है। इस गीत के गायक नरेश अय्यर राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीत चुके है। संयोग से, फिल्म 13 साल पहले 26 जनवरी को ही रिलीज हुई थी।

: Chandan

Rubaru RoshniAamir KhanRubaru Roshni movieRubaru Roshni special screeningbollywood celebsआमिर खानरुबरू रोशनीरुबरू रोशनी फिल्म

loading...