main page

बॉलीवुड की ये जोड़ियां कभी इनमें थी अच्छी दोस्ती, आज एक-दूसरे का चेहरा भी नहीं देखना चाहते

Updated 31 January, 2018 05:07:41 PM

बॉलीवुड गलियों में एक्टर्स की दोस्ती कम ही देखने को मिलती है। अगर बात हो एक्ट्रैसस की तो फिर मुश्किल ही है।

मुंबई बॉलीवुड गलियों में एक्टर्स की दोस्ती कम ही देखने को मिलती है। अगर बात हो एक्ट्रैसस की तो फिर मुश्किल ही है। करियर की शुरुआत में ये सेलेब्स फ्रेंड बन जाते हैं लेकिन बाद में कॉम्पिटिशन या कई दूसरे कारणों से इनके रिश्ते पर असर दिखने लगता है। आपको आज बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे ही सेलेब्स जो पहले अच्छे दोस्त थे लेकिन बाद में एक-दूसरे का चेहरा देखना भी इन्हें रास नहीं आया। 

Bollywood Tadka

 

करीना ने 'अजनबी' की शूटिंग के दौरान बिपाशा को 'काली बिल्ली' कहा था। वहीं, जॉन अब्राहम के लिए भी इन्होंने नेगेटिव कमेंट किया था, जो उस समय बिपाशा के ब्वॉयफ्रेंड हुआ करते थे। इस इंसीडेंट के बाद जब बिपाशा 'कॉफी विद करन' में पहुंची थी तो उन्होंने कहा था कि करीना एक्टिंग करते समय बहुत ज्यादा एक्सप्रेशंस देती हैं। इसके बाद से ये दोनों एक्ट्रेस कभी साथ नहीं दिखीं।

 

Bollywood Tadka
करियर की शुरुआत में रानी और ऐश्वर्या अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती थीं। लेकिन फिल्म 'चलते-चलते' की शूटिंग के दौरान सलमान खान ने सेट पर हंगामा किया था जिसके बाद ऐश्वर्या को उस फिल्म से रिप्लेस कर रानी मुखर्जी को ले लिया गया था। इसके अलावा कहा जाता है कि अभिषेक बच्चन और रानी के बीच काफी क्लोजनेस रही है इसलिए भी ऐश्वर्या और रानी एक-दूसरे को पसंद नहीं करते।

Bollywood Tadka
अनुष्का और दीपिका की दोस्ती भी उस समय खराब हो गई जब अनुष्का के बाद रणवीर दीपिका के क्लोज आने लगे। इसके बाद से ही इनके रिश्ते पहले जैसे नहीं रहे।

Bollywood Tadka

प्रिटी जिंटा और रानी मुखर्जी की भी कई सालों तक अच्छी दोस्त रही लेकिन इनके बीच का कॉम्पिटिशन ही इनके रिश्ते पर भारी पड़ गया। 

Bollywood Tadka

करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा एतराज' की शूटिंग के दौरान दोनों अच्छे दोस्त थे, लेकिन फिल्म रिलीज होते-होते इनके रिश्ते में दरार आ गई थी। 

:

bollywood celebsgood friendscat fight

loading...