main page

बी-टाउन सेलेब्स ने होने वाले ABTYP के मेगा ब्लड डोनेशन ड्राइव का किया समर्थन

Updated 06 September, 2022 02:48:27 PM

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, आर माधवन, वाणी कपूर, भूमि पेडनेकर और रवीना टंडन ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से 17 सितंबर को एबीटीवायपी के मेगा ब्लड डोनेशन ड्राइव का समर्थन किया!

नई दिल्ली। जीवन से बड़े व्यक्तित्व के साथ, बॉलीवुड हस्तियां न केवल अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स के बीच शैली और प्रवृत्ति को प्रभावित करती हैं, बल्कि उनके सोचने के तरीके और उनके कार्यों को भी काफी प्रभावित करते हैं। यह जानते हुए कि उनके कार्यों में राजी करने और हेरफेर करने की शक्ति है, उन्होंने बहुत ही शालीनता से खुद को विभिन्न सामाजिक कारणों से जोड़ा है, जो वे अपने आसपास बदलाव देखना चाहते हैं। हितेश भांडा, मुख्य संयोजक कहते हैं, "ब्लड बैंकों में रक्त के संकट को देखते हुए एमबीडीडी की यह पहल की गई है ताकि ब्लड बैंकों में रक्त का पर्याप्त स्टॉक भर जाए और उन्हें किसी भी प्रतिस्थापन दान की आवश्यकता न हो।"

 

समाज को कुछ लौटने के नेक विचार के साथ, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, आर माधवन, वाणी कपूर, भूमि पेडनेकर, रवीना टंडन और तमन्ना भाटिया सहित कई बॉलीवुड अभिनेताओं ने अपने सोशल मीडिया पर एबीटीवायपी द्वारा आयोजित दुनिया के सबसे बड़े रक्तदान अभियान का समर्थन किया। (अखिल भारतीय तेरापंथ युवा परिषद), तेरापंथ जैन श्वेतांबर समाज की युवा शाखा द्वारा 17 सितंबर, 2022 को आयोजित किया गया है।

 

आर माधवन ने ट्वीट किया:

 

शिल्पा शेट्टी:

 

 

रवीना टंडन:

 

 

तमन्ना भाटिया:

 

 

17 सितंबर को सबसे बड़े राष्ट्रव्यापी रक्तदान अभियान को आयोजित करने की दृष्टि के साथ, खेल बिरादरी  ने भी एबीटीवायपी के मेगा ब्लड डोनेशन ड्राइव के महान मिशन का समर्थन किया है, जिससे 20 राज्यों, 2000 शिविरों वाले 1000 शहरों और अधिक से अधिक के संयुक्त प्रयासों से प्रभाव बनाया जा रहा है। 25000 स्वयंसेवक, कई गैर सरकारी संगठन और सरकार का भी इसे समर्थन मिला हुआ है।

Content Writer: Deepender Thakur

PM Narendra ModiPM Narendra Modi birthdaybollywood celebs support ABTYPABTYP mega blood donation drive across India

loading...