main page

जेएनयू में खुलेआम गोली चलाने पर अनुराग कश्यप ने किया ट्वीट, 'मुबारक हो टुकड़े-टुकड़े भाजपा'

30 January, 2020 07:53:36 PM

दिल्ली की जामिया यूनिवर्सिटी को लेकर विवाद है कि रूकने का नाम ही नहीं ले रहा। एक बार फिर दिल्ली की जामिया यूनिवर्सिटी सोशल मीडिया पर चर्चा का मुद्दा बना हुआ है। इस बार मामला कुछ अलग है। सीएए औऱ एनआरसी के विरोध में दिल्ली की जामिया यूनिवर्सिटी में दिन दहाड़े गोली चलने का मामला सामने आया है। आरोपी बजरंग दल का सदस्य बताया जा रहा है जो कि नाबालिग है।

बॉलीवुड तड़का डेस्कः दिल्ली की जामिया यूनिवर्सिटी को लेकर विवाद है कि रूकने का नाम ही नहीं ले रहा। एक बार फिर दिल्ली की जामिया यूनिवर्सिटी सोशल मीडिया पर चर्चा का मुद्दा बना हुआ है। इस बार मामला कुछ अलग है। सीएए औऱ एनआरसी के विरोध में दिल्ली की जामिया यूनिवर्सिटी में दिन दहाड़े गोली चलने का मामला सामने आया है। आरोपी बजरंग दल का सदस्य बताया जा रहा है जो कि नाबालिग है।
 

इस शख्स की गोली से शादाब नाम के स्टूडेंट के हाथ पर गोली लग गई। इस घटना के बाद पॉलिटिकली काफी एक्टिव रहने वाले आर्टिस्ट और डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने भी सोशल मीडिया पर तीखा बयान देते हुए पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को घेरा है।
Bollywood Tadka
बता दें अनुराग पिछले कुछ समय से केंद्र सरकार की नीतियों की आलोचना करते आए हैं।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- ये सरकार साफ-साफ कह रही है कि जय श्रीराम और भारत माता की जय बोल कर, हिंदुत्व के नाम पर जो चाहे करो, मारो, काटो, हम कुछ नहीं होने देंगे। अब भी शक है कि सरकार और पार्टी ही आतंकवाद पैदा कर रहे हैं?
Bollywood Tadka
इसके बाद उन्होंने एक और कमेंट में लिखा- और कमाल की बात यह कि इन सारे हिंदुत्व आतंकवादियों को लगता है कि वे देशभक्त हैं। ये हासिल किया है नरेंद्र मोदी, अमित शाह और बीजेपी ने पिछले 6 सालों में। मुबारक हो। #टुकड़ेटुकड़ेभाजपा

 


anurag kashyapBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainmentjamia firing delhi
loading...