main page

कुली नंबर 1 की खत्म हुई शूटिंग, केक काटके मनाया जश्न

Updated 02 March, 2020 05:39:31 PM

सोशल मीडिया पर वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर फिल्म कुली न.1 (coolie no.1) की रैपअप पार्टी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं...

नई दिल्ली। पिछले कुछ दिनों से चर्चा में रही वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर फिल्म कुली न.1 की शूटिंग अब पूरी हो गई है। हाल ही में फिल्म की रैपअप पार्टी रखी गई जहां सारा और वरुण के अलावा बॉलीवुड की और भी मशहूर हस्तियां नजर आईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#varundhawan & #saraalikhan arrive at #coolieno1 wrap up party tonight in Mumbai #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Feb 29, 2020 at 9:37am PST

कुली न.1 की रैपअप पार्टी की तस्वीरें वायरल
जी हां, इस पार्टी में करिश्मा कपूर, परेश रावल, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, जावेद जाफरी जैसे कई एक्टर्स मौजूद नजर आएं 

सोशल मीडिया पर पार्टी की कई सारी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि कुलीं न.1 में करिश्मा कपूर ने अपने बेहतरीन अभिनय से सभी का दिल जीत लिया था।वहीं अब इस फिल्म के सीक्वल की रैपअप पार्टी में करिश्येमा को देख ये कयास लगाया जा रहा है कि वो फिल्म में एक सरप्राइज पैकेज के तौर पर नजर आ सकती हैं। 

वरुण ने पिता डेविड के खोले कई राज
बता दें कि फिल्म को डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं हाल ही में वरुण में अपने पिता डेविड धवन के साथ काम का एक्सपीरियंस शेयर किया है। जी हां, उन्होंने कहा कि 'जब मैंने पापा से फिल्म की स्क्रिप्ट मांगी तो उन्होंने कहा कि आजतक मैंने सलमान गोविंदा को स्क्रिप्ट नहीं दिखाई तो क्या मैं तुम्हें दिखाउंगा।' वरुण ने आगे कहा कि 'पापा मेरे साथ काफी स्ट्रीक्ट है। इस वजह से मैं अपना हमेशा ही 100% देने की कोशिश करते हूं।' 

वहीं फिल्म से सारा और वरुण की कई सारी तस्वीरें सामने आईं है जिसे दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। जी हां, फैंस को इन दिनों की जोड़ी बेहद क्यूट लग रही है। 

आशियाने की खोज में हैं वरुण-नताशा
वहीं फिल्मों के अलावा वरुण अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी की खबर को लेकर भी खूब चर्चा में बने हुए हैं। जी हां, कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि यह कपल इसी साल 22 मई को थाईलैंड के JW Marriott Khao Lak Resort & Spa में शादी करने वाला है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Varsha 💖 enjoying their holidays in Switzerland ❤️❄️

A post shared by Varun & Natasha❤VARSHA (@varunatasha_lovers) on Dec 31, 2019 at 6:52am PST

वहीं अब बताया जा रहा है कि दोनों शादी के बाद अपने लिए एक आशियाने की खोज में लगे हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक दोनों जुहू तारा रोड के पास अपना घर खोजने की कोशिश कर रहे हैं। फिलहाल तो उन्होंने अक्षय कुमार और परिणीता की बिल्डिंग में घर देखा है लेकिन अभी तक कुछ फाइनल नहीं किया है। वहीं अब इस बात में कितनी सच्चाई है इसपर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता क्योंकि अभी तक वरुण और नताशा दोनों में से किसी ने भी इन खबरों का खंडन नहीं किया। 

: Chandan

david dhawancoolie no 1 wrap up partysara ali khankarishma kapoorbollywood gossipsdavid dhawan

loading...