main page

बॉलीवुड मेकर्स में कोरोना वायरस पर मूवी बनाने की छिड़ी जंग, दर्ज हो रहे हैं फिल्म के नाम !

Updated 16 March, 2020 11:00:14 AM

देशभर में कोरोना वायरल का इतना देखने को मिल रहा है कि कई लोगों ने अपने आप को घर की चारदीवारी में कैद कर लिया है। इस वायरस के तेजी से फैलने के चलते बॉलीवुड फिल्मों ने अपनी शूटिंग तक कैंसिल कर दी है। लेकिन ये तो बॉलीवुड है जहां मुश्किल वक्त में भी नए आइडिया उठते ही रहते हैं। एक बार फिर बॉलीवुड ने सभी को हैरान कर दिया है।

मुंबई:  देशभर में कोरोना वायरल का इतना देखने को मिल रहा है कि कई लोगों ने अपने आप को घर की चारदीवारी में कैद कर लिया है। इस वायरस के तेजी से फैलने के चलते बॉलीवुड फिल्मों ने अपनी शूटिंग तक कैंसिल कर दी है। लेकिन ये तो बॉलीवुड है जहां मुश्किल वक्त में भी नए आइडिया उठते ही रहते हैं। एक बार फिर बॉलीवुड ने सभी को हैरान कर दिया है। खबरों के मुताबित कोरोना वायरस पर भी बॉलीवुड में फिल्म बनने जा रही है। यहां तक की फिल्म का टाइटल भी फाइनल हो गया है। टॉइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक इरॉस इंटरनेशनल 'कोरोना प्यार है' नाम से फिल्म बना सकता है।

 

Bollywood Tadka

फिल्म का टाइटल ऋतिक की डेब्यू फिल्म 'कहो ना प्यार है' से मेल खाता है। फिल्म को एक लव स्टोरी के रूप में बनाने की तैयारी है। खुद इरॉस इंटरनेशनल के कृष्णा लुल्ला ने ये जानकारी दी है। इस बार में वह कहते हैं-'अभी फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है। इसे एक लव स्टोरी के रूप में बनाया जाएगा। अभी हम स्थितियों का थोड़ा बेहतर होने का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि अभी सब कुछ ठप्प है। स्थितियां सामान्य होते ही हम शूटिंग शुरू कर देंगे।

Bollywood Tadka

इसके अलावा और भी कई सारे फिल्ममेकर कोरोना पर फिल्म बनाने का सोच रहे हैं। इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर एसोसिएशन की मानें तो कुछ फिल्ममेकर्स ने अप्रोच किया है। उनके पास फिल्म का एक टाइटल भी आया है जिसका नाम है- डैडली कोरोना। ये पहली बार नहीं हैं कि डब बी-टाइन इंडस्ट्री मौके पर चौका मारने की कोशिश कर रही हैं। इससे पहले उरी -द सर्जिकल स्ट्राइक भी बनाई गई थी। इसके अलावा बालाकोट एयरस्ट्राइक पर भी एक फिल्म बनने की तैयारी है।

Bollywood Tadka

बता दें कि फिल्म और टीवी इंडस्ट्री ने 15 मार्च यानी रविवार को  19 मार्च से 31 मार्च तक शूटिंग बंद करने का फैसला लिया गया है। इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रड्यूसर्स असोसिएशन ( IMPPA) के द्वारा हुई मीटिंग में इस बात का फैसला किया गया है। हिंदी सिनेमा में एक साथ सारी शूटिंग रोकने का ये फैसला अभी 31 मार्च तक जारी रहेगा। ये सारे संगठन एक बार फिर 30 मार्च को संयुक्त बैठक करेंगे। इस बैठक में शूटिंग एक अप्रैल से शुरू करने या ये बंदी आगे भी जारी रखने के बारे में फैसला लिया जाएगा। बैठक के बाद सभी संगठनों की तरफ से एक संयुक्त बयान भी जारी किया गया है।
 

: Smita Sharma

bollywood industrymaking filmcoronaviruscorona pyaar haideadly coronaBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...