main page

अमृतसर ट्रेन हादसे से सदमे में बॉलीवुड स्टार्स, ट्वीट कर जताया दुख

Updated 20 October, 2018 07:13:31 PM

पंजाब के शहर अमृतसर में हुए रेल हादसे ने सबको हिला कर रख दिया है। इससे चारों ओर गम का माहौल बन गया है। सिर्फ पंजाब ही नहीं, बल्कि इस हादसे का प्रभाव बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी पड़ा है। हादसे के बाद बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए पीड़ित परिवारों को सांत्वना दे रहे हैं।

मुंबई:  पंजाब के शहर अमृतसर में हुए रेल हादसे ने सबको हिला कर रख दिया है। इससे चारों ओर गम का माहौल बन गया है। सिर्फ पंजाब ही नहीं, बल्कि इस हादसे का प्रभाव बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी पड़ा है। हादसे के बाद बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए पीड़ित परिवारों को सांत्वना दे रहे हैं। इसके साथ वो हेल्पलाइन नंबर भी शेयर कर रहे हैं और ब्लड डोनेट करने की अपील भी कर रहे हैं। यह हादसा अमृतसर के जोड़ा फाटक पर हुआ, जहां दशहरा का मेला लगा हुआ था और बड़ी तादाद में लोग वहां जुटे हुए थे। ट्रेन जालंधर से अमृतसर जा रही थी। रेल पटरियों के निकट मैदान पर ‘रावण दहन’ देखने के लिए मौके पर कम से कम 300 लोग मौजूद थे। ऐसे में, तेज रफ्तार से आई ट्रेन ने महज कुछ ही सेकंड में कई जानें ले ली।

 

Bollywood Tadka


अजय देवगन ट्वीट कर लिखते हैं, "अमृतसर में हुए रेल ट्रैक हादसे के बारे में जानकर दर्द हो रहा है। मेरी संवेदना सभी परिवारों के साथ हैं।"

 

Bollywood Tadka

 

अनुपम खेर, "अमृतसर में हुए ट्रेन हादसे के बाद मैं काफी दुखी हूं। जिन लोगों ने अपने परिजनों और दोस्तों को खो दिया है, उनके लिए मेरा दिल बेहद परेशान है। भगवान उनको ये कष्ट सहने की शक्ति और हिम्मत दें।" 

 

Bollywood Tadka


किरन खेर, "अमृतसर में हुए ट्रेन हादसे में 50 से ज्यादा लोगों की मौत से काफी हैरान और परेशान हूं। ये हादसा रावण दहन के वक्त हुआ। रेलवे ट्रैक पर ऐसा कोई भी इवेंट कैसे किया जा सकता है? लापरवाही की हद है। जिन्होंने अपने करीबियों को खाया है, मैं दिल से उन्हें दिलासा देती हूं।"

 

Bollywood Tadka


स्वरा भास्कर, "अमृतसर में हुए हादसे के पीड़ितों और उनके परिवारों के लिए प्रार्थना..ये बहुत दुखद है!!!! त्योहार पर भयानक खबर। सभी को ये कष्ट सहन करने की हिम्मत दे।"

 

Bollywood Tadka

 

आलिया भट्ट, "अमृतसर ट्रेन हादसा दिल तोड़ देने वाला है! ये हादसा बेहद भयानक है..सावधानी और सुरक्षा के प्रति हमारे खराब रवैये का ये एक और उदाहरण है.. पीड़ितों के लिए प्रार्थना।"

 

Bollywood Tadka


फरहान अख्तर, "अमृतसर में हुए हादसे से दुखी हूं। पब्लिक प्लेस में सावधानी बेहद गंभीरता से बरतनी चाहिए। हादसे का शिकार हुए सभी परिवारों को मेरी संवेदना।"

Bollywood Tadka


तापसी पन्नू, "इसने काफी परेशान कर दिया। ये 2018 है... वाकई..."

 

Bollywood Tadka

 

विशाल डडलानी ने वीडियो साझा करते हुए लिखा, "यकीन नहीं हो रहा है कि मैंने अभी क्या देखा। ये लिखते वक्त मेरी आंखों में आंसू हैं! मृतकों और घायलों के परिवारों के दर्द के बारे में सोच रहा हूं। जो भी इसके जिम्मेदार हैं, उन्हें इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी।"

 

Bollywood Tadka


दिलजीत दोसांझ, "काफी परेशान हूं अमृसतर ट्रेन हादसे से। ये दिल दहला देने वाला है। पीड़ितों के परिवारों को मेरी सांत्वना। घायलों के जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूं।"

Bollywood Tadka


कपिल शर्मा, "अमृतसर रेल दुर्घटना के बारे में सुन के बहुत दुःख हुआ। ईश्वर उनके परिवार वालों को इस त्रासदी से उभरने के लिए हौसला दे और जो लोग घायल हुए हैं, उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए भगवान से प्रार्थना करता हूं।"

 

Bollywood Tadka

 

हुमा कुरैशी, "शब्द बयां नहीं कर सकते... अमृतसर ट्रेन हादसा दिल तोड़ देने वाला है... मैं हैरान हूं।"

 

Bollywood Tadka


वहीं इनके अलावा डायना पेंटी, पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल, हर्षदीप कौर, जसबीर जस्सी आदि ने ट्वीट कर दुख जताया।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

: Konika

bollywood industryamritsar train accidentAjay DevgnAnupam KherKirron KherSwara BhaskerAlia BhattFarhan Akhtartaapsee pannu

loading...