main page

कंगना की बहन का ऋतिक पर पलटवार, कहा- अंकल, बीबी-बच्चों पर ध्यान दो

Updated 04 October, 2017 01:24:19 AM

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और कंगना रनौत का मामला है कि खत्म होने का नाम...

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और कंगना रनौत का मामला है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। आए दिन इस केस में कुछ न कुछ मसाला ऐड होता रहता है। अब बीते सोमवार की शाम को ऋतिक की 29 पन्नों की एक पुलिस कम्पलेंट सुर्खियों में आई है। कहा जा रहा है कि ऋतिक रोशन के कानूनी सलाहकार महेश जेठमलानी ने यह शिकायत दर्ज कराई है।

 

इस शिकायत में ऋतिक ने आरोप लगाया है कि कंगना ने उनको 'स्टॉक' किया। ऋतिक का यह दावा भी है कि कंगना ने उनको अश्लील मेल भेजे। इस मुद्दे पर कंगना रनौत की ओर से अब तक कोई जवाब नहीं आया है। लेकिन उनकी बड़ी बहन रंगोली ने ट्विटर पर ऋतिक को जमकर लताड़ दिया है। रंगोली ने एक के बाद कई ट्वीट करके ऋतिक को खरी खोटी सुनाई है। उन्होंने कहा है कि ऋतिक बार-बार कंगना पर घिसे-पीटे आरोप लगा रहे हैं। रंगोली ने ट्वीट करके साफ कर दिया है कि कंगना अब अपनी जिंदगी में मूव ऑन हो चुकी हैं।

 

दूसरे ट्विट में रंगोली ने कहा- जब तुम्हारी पहली फिल्म आई थी उस समय कंगना स्कूल में थी। अगर वो इंडस्ट्री में नहीं होती तो तुम्हें अकंल कहती। तीसरे ट्विट में चंदेल ने कहा- खूबसूरत, टैलेंटिड और कंगना जैसी रईस लड़की को तुम जैसे अंकल का पीछा करने की जरूरत नहीं है। तुम उसके पीछे थे वो तुम्हारे पीछे नहीं थी। अपने चौथे ट्विट में कंगना की बहन रंगोली ने कहा- और उसके बावजूद तुम उसकी छवि को गंदा करने की कोशिश कर रहे हो जबकि तुम्हारे पास बोलने के लिए कुछ नहीं है। पांचवे और आखिरी ट्विट में चंदेल ने कहा- हर कोई बता सकता है कि पीछा कौन करता था। कंगना को भूल जाइए वो आगे बढ़ चुकी है और पीछा करने वाले अंकल अपने बच्चों और पत्नी पर ध्यान दीजिए।

:

Hrithik RoshanKangana Ranautsisterbollywood

loading...