main page

Bollywoodtadka Wrap Up: पढ़े ग्लैमरस खबरें, शर्लिन के Oops Moment से लेकर माधुरी के स्टनिंग लुक तक

Updated 29 January, 2019 06:40:41 PM

ग्लैमर की दुनिया बी-टाउन में यूं तो बहुत कुछ होता है, लेकिन हम आपको पिछले 24 घंटे में हुई कुछ खास मसालेदार खबरों से रूबरू करा रहे हैं।

मुंबई. ग्लैमर की दुनिया बी-टाउन में यूं तो बहुत कुछ होता है, लेकिन हम आपको पिछले 24 घंटे में हुई कुछ खास मसालेदार खबरों से रूबरू करा रहे हैं। एक तरफ सोमवार रात को फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने अपना कैलेंडर लॉन्च किया, जिसमें कई एक्ट्रेस का हॉट फिगर देखने को मिला, तो वहीं मंगलवार को फिल्म टोटल धमाल का सॉन्ग रिलीज किया गया, जिसमें माधुरी दीक्षित का स्टिनिंग लुक नजर आया। 

 

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में कैलेंडर लॉन्च पर पहुंची उर्वशी रौतेला

 

Bollywood Tadka

 

हर साल की तरह इस साल भी डब्बू रतनानी का कैलेंडर लॉन्च हो गया है। इस कैलेंडर को डब्बू रतनानी ने शूट किया है। वहीं इस इवेंट में उर्वशी रौतेला को देख सबकी सांसे थम गई है। दरअसल, इस दौरान उर्वशी काफी हॉट लग रही थी। उन्होंने डार्क ब्लू और गोल्डन कलर की शॉर्ट ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी हुई है।

 

'पैसा ये पैसा' में दिखा माधुरी का स्टनिंग लुक

 

फिल्म 'टोटल धमाल' का पहला गाना 'पैसा ये पैसा' रिलीज हो गया है। गाने में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट एक साथ थिरकते दिखाई दे रही है। यह गाना किशोर कुमार की ही आवाज में है।  

 

रवि किशन की बेटी 'सब कुशल मंगल' से करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

 

भोजपुरी फिल्मों के स्टार रवि किशन की बेटी रीवा को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। खबरें है कि रीवा जल्द ही फिल्म 'सब कुशल मंगल है' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म में उनके साथ पद्मिनी कोल्हापुरे और प्रोड्यूसर प्रदीप शर्मा के बेटे प्रियांक नजर आएंगे।

 

शर्लिन चोपड़ा का OOPS MOMENT 

Bollywood Tadka

 

डब्बू रतनानी का कैलेंडर लॉन्च में शर्लिन चोपड़ा बेहद ही हाॅट अवतार में पहुंची। शर्लिन की यह ब्लैक ड्रेस इतनी ट्रांसपेरेंट थी कि जब वह पीछे मुड़ी तो उनके प्राइवेट पार्ट साफ नजर आने लगे, जिस वजह से उन्हें उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा।   

 

 कैलेंडर में जाह्नवी, सनी लियोन, कृति का ग्लैमरस अंदाज

 

डब्बू रतनानी का कैलेंडर लॉन्च में रेखा, कृति सैनन, विद्या बालन, टाइगर श्रॉफ, हिना खान, सोनू निगम, उर्वशी रौतेला, अंकिता लोखंडे और सनी लियोन जैसे कई बड़े सितारों ने शिरकत की।

 

बॉबी देओल ने बेटे संग शेयर की फोटो, किया इमोशनल पोस्ट

 

हाल ही में बॉबी ने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है, जो काफी वायरल हो रही है। शेयर की गई तस्वीर में बॉबी अपने बेटे आर्यमन देओल संग नजर आ रहे है।   

 

: Konika

Bollywood newstotal dhamalmadhurijanhvi kapoorsharlyin chopraurvashitodays bollywood news

loading...