main page

मुस्लिम शौहर बना करीना कपूर के लिए मुसीबत

Updated 17 April, 2018 05:45:54 PM

कठुआ गैंगरेप में आसिफा को इंसाफ दिलाने के लिए पूरे बॉलीवुड ने कैम्पेन शुरु किया जिसमें करीना कपूर भी शामिल हुईं थीं। करीना की ''I am Hindustan..I am Ashamed''- लिखे पोस्टर के साथ तस्वीर स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर शेयर की। इस तस्वीर पर यूजर्स ने करीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कहा कि करीना को तो मुस्‍लिम से शादी करने पर शर्म आनी चाहिए। उसने अपने बच्चे का नाम भी तैमूर रखा है, जो क्रूर शासक रहा है। इस ट्वीट के जवाब में करीना की को-स्टार स्वरा भास्कर ने जमकर क्लास लगाई। उन्होंने

मुंबई: कठुआ गैंगरेप में आसिफा को इंसाफ दिलाने के लिए पूरे बॉलीवुड ने कैम्पेन शुरु किया जिसमें करीना कपूर भी शामिल हुईं थीं। करीना की 'I am Hindustan..I am Ashamed'- लिखे पोस्टर के साथ तस्वीर स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर शेयर की। इस तस्वीर पर यूजर्स ने करीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कहा कि करीना को तो मुस्‍लिम से शादी करने पर शर्म आनी चाहिए। उसने अपने बच्चे का नाम भी तैमूर रखा है, जो क्रूर शासक रहा है। इस ट्वीट के जवाब में करीना की को-स्टार स्वरा भास्कर ने जमकर क्लास लगाई। उन्होंने लिखा कि अपने होने पर तुम्हें शर्म आनी चाहिए। ईश्वर ने तुम्हें दिमाग दिया है, जिसमें तुम नफरत भरकर रखते हो।

 टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट सपना चौधरी और अर्शी खान की हाल ही में सोशल साइट पर एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। वीडियो में दोनों नुसरत फतेह अली खान के गाए सॉन्ग 'मेरे रश्के कमर' पर जमकर थिरकते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो को अर्शी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अर्शी ने इस वीडियो के साथ कैप्शन दिया है..लव यू सपना चौधरी...तुम्हारे परिवार के साथ एक हसीन शाम।

सोनम कपूर के गीत सेरिमनी को लेकर बताया जा रहा है कि इसकी सारी जिम्मेदारी कपूर परिवार ने फराह खान को दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक संगीत के लिए अनिल कपूर के जुहू वाले बंगले में रिहर्सल शुरू हो गई है। हालांकि अभी तक दोनों के परिवार की ओर से कोई भी ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं किया गया है। 

आईपीएल मैच के दौरान अनुष्का शर्मा अपने पति की टीम को चीयर करते हुए नजर आईं। हालांकि, स्टेडियम पर मौजूद होने के बावजूद दोनों एक-दूसरे से चाहकर भी नहीं मिल पा रहे थे। मैच खत्म होने के बाद विराट ड्रेसिंग रूम में तो अनुष्का उसके नजदीक बने स्पेशल बॉक्स में थीं। इस दौरान विराट ने अनुष्का को फोन किया और उन्हें अपने पास बुलाया। स्टेडियम पर शोर होने की वजह से अनुष्का को विराट की आवाज सुनाई नहीं दे रही थी। इसके बाद विराट ने उन्हें इशारा किया कि वो पीछे के साइड से आकर उनके मिल सकती है।

:

bollywoodlatest updates

loading...