main page

बॉलीवुड की इन 6 एक्ट्रेस ने नॉर्मल डिलीवरी से दिया बच्चे को जन्म

Updated 27 June, 2018 03:49:46 PM

एक लड़की के लिए मां बनने का सुख बड़े-बड़े सुखों में से एक है। इस दौरान औरत अपने सारे दुख भूलकर सिर्फ अपने बच्चे को नई जिंदगी देने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल देती हैं। जब एक महिला मां बनने वाली होती हैं तब उसके दिमाग में यही बात होती है कि उसकी नॉर्मल डिलवरी होगी या सी सेक्शन। वहीं हमारी बॉलीवुड इ

मुंबई: एक लड़की के लिए मां बनने का सुख बड़े-बड़े सुखों में से एक है। इस दौरान औरत अपने सारे दुख भूलकर सिर्फ अपने बच्चे को नई जिंदगी देने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल देती हैं। जब एक महिला मां बनने वाली होती हैं तब उसके दिमाग में यही बात होती है कि उसकी नॉर्मल डिलवरी होगी या सी सेक्शन। वहीं हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री में एेसी कई पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जिन्होंने सी-सेक्शन डिलीवरी से किनारा कर नॉर्मल डिलीवरी से बच्चे को जन्म दिया..

 

नॉर्मल डिलवरी के बाद भी इन एक्ट्रेस ने खुद को रखा फिट 

Bollywood Tadka, ऐश्वर्या राय बच्चन इमेज  फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

ऐश्वर्या राय बच्चन


बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन 38 साल की उम्र में पहली बार मां बनी थीं। एेश्वर्या ने  नॉर्मल डिलीवरी से बेटी आराध्या बच्चन को जन्म दिया। जबकि 30 साल की उम्र के बाद ज्यादातर महिलाए सी-सेक्शन का ही सहारा लेती हैं।

Bollywood Tadka, ट्विंकल खन्ना इमेज  फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

 

ट्विंकल खन्ना


बॉलीवुड के खिलाड़ी ' अक्षय कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने साल 2012 में बेटी नितारा को नॉर्मल डिलीवरी से जन्म दिया।  

 

Bollywood Tadka, मीरा राजपूत कपूर इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

मीरा राजपूत कपूर

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। मीरा ने भी साल 2016 में नॉर्मल डिलीवरी से बेटी मीशा को जन्म दिया। दोनों अक्सर अपनी बेटी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वहीं अब मीरा फिर से प्रेग्नेंट हैं।

Bollywood Tadka, रवीना टंडन इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

रवीना टंडन

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने 2007 को नॉर्मल डिलवरी से बच्चे को जन्म दिया। उन्होंने सी सेक्शन करवाने से बेहतर बच्चे को इस दुनिया में लाने के लिए नॉर्मल डिलवरी का सहारा लिया। 

 

Bollywood Tadka,  तारा शर्मा इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

तारा शर्मा


बॉलीवुड फिल्म 'मस्ती' की एक्ट्रेस तारा शर्मा ने अपने दोनों बच्चों काय सलुजा और जेन सलुजा को सी-सेक्शन के बजाय नॉर्मल डिलीवरी से ही जन्म दिया।

Bollywood Tadka, सुजैन खान इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

सुजैन खान

बॉलीवुड के स्टाइलिश एक्टर ऋतिक रोशन अब पत्नी सुजैन खान से तलाक ले चुके हैं। पीछे खबरें सामने आई थी कि दोनों फिर से शादी कर सकते हैं लेकिन दोनों ने अलग होने के बावजूद अपने बच्चों पर कोई असर नहीं होने दिया। दोनों बच्चों के साथ अक्सर वैकेशन एंजॉय करते हुए नजर आते हैं। वहीं सुजैन ने भी नॉर्मल डिलीवरी से ही बच्चों को जन्म दिया। 

: Konika

bollywood momsnormal deliveryaishwarya rai bachchanmira rajputtara sharmatwinkle khannaSussanne Khan

loading...