main page

फिल्मों में दुष्कर्र्म के फिल्मांकन पर लगाने रोक की मांग, बनेगा सख्त कानून

05 December, 2019 02:12:13 AM

देश भर में महिलाओं के साथ दुष्कर्र्म और छेड़छाड़ की घटनाओं पर गंभीर चिंता व्यक्त करते हुए लोकसभा में बुधवार को सरकार से मांग की गई है। इसमें मांग की गई हैं  कि बालीवुड और अन्य भाषा की फिल्मों में दुष्कर्म के फिल्मांकन पर रोक लगाने के लिए एक कानून बनाया जाना चाहिए।

मुंबईः देश भर में महिलाओं के साथ दुष्कर्र्म और छेड़छाड़ की घटनाओं पर गंभीर चिंता व्यक्त करते हुए लोकसभा में बुधवार को सरकार से मांग की गई है। इसमें मांग की गई हैं  कि बालीवुड और अन्य भाषा की फिल्मों में दुष्कर्म के फिल्मांकन पर रोक लगाने के लिए एक कानून बनाया जाना चाहिए।
Bollywood Tadka
तूणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी ने सदन में शून्यकाल के दौरान महिलाओं के साथ होने वाले उत्पीड़नों का मसला उठाते हुए सरकार से मांग की कि वह फिल्मों में महिलाओं के इस तरह के सींस के फिल्मांकन पर रोक लगाने के लिए एक कानून बनाए

Bollywood Tadka और यह भी सुनिश्चित किया जाए कि फिल्मों के अलावा उपन्यासों में महिलाओं के प्रति अश्लील भाषा का इस्तेमाल नहीं किया जाए। 


bollywood newsbollywood top newsbollywood latest newsbollywood updatesbollywood khabarbollywood hindi newsbollywood films
loading...