main page

द ज़ोया फैक्टर: पंकज धीर आपको हर परेशानी से मुक्त करवाने के लिए लेकर आये हैं 'ज़ोया कवच'

Updated 24 August, 2019 08:03:15 PM

"द ज़ोया फैक्टर" के पहले मोशन पोस्टर के साथ प्रशंसकों को लुभाने के बाद, निर्माताओं ने फिल्म से रोमांचक प्रमोशनल यूनिट साझा की है जिसमें हाल ही में फ़िल्म में शामिल हुए अभिनेता पंकज धीर आपको हर परेशानी से बचाने के लिए ''ज़ोया कवच'' ले कर आये है जो आपके जीवन में शतप्रतिशत गुड लक ले कर आएगा!

नई दिल्ली। "द ज़ोया फैक्टर" के पहले मोशन पोस्टर (Motion poster) के साथ प्रशंसकों को लुभाने के बाद, निर्माताओं ने फिल्म से रोमांचक प्रमोशनल यूनिट साझा की है जिसमें हाल ही में फिल्म में शामिल हुए अभिनेता पंकज धीर(pankaj dheer) आपको हर परेशानी से बचाने के लिए 'ज़ोया कवच' ले कर आये हैं जो आपके जीवन में शत-प्रतिशत गुड लक ले कर आएगा! 

 

वीडियो में, पंकज धीर ने 'ज़ोया कवच' फ्रेम के फायदों के बारे में बताया है जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम की लकी चार्म सोनम कपूर (sonam kapoor) आहूजा उर्फ ​​ज़ोया सोलंकी (joya solanki) हैं। इतना ही नहीं, वीडियो ने 27 अगस्त को 'द ज़ोया फैक्टर' के ट्रेलर रिलीज की घोषणा के साथ उत्साह डबल कर दिया है।

 

निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर इस विशेष 'ज़ोया कवच' वीडियो को साझा करते हुए लिखा,"Suno! Suno! India waale suno! Ab aapki taraf bhi good luck aayega 600mbps ki speed se. Aaj hi book kijiye Zoya Kavach aur dekhiye trailer on August 27! ‬
#TheZoyaFactor bit.ly/ZoyaKavach600"।

निर्माताओं ने निश्चित रूप से 'ज़ोया कवच' के अनोखे आईडिया के साथ ट्रेलर रिलीज की घोषणा की है जिसे देखने के बाद अब हर किसी के नजरे 27 अगस्त पर टिकी है ! 

 

'द जोया फैक्टर' एक विज्ञापन एजेंट के बारे में एक असामान्य कहानी है जो टीम के कप्तान निखिल खोड़ा से मुलाकात करने के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम में ढ़ेर सारा गुड लक अपने साथ ले कर आती है और तब से टीम पर किस्मत की बारिश होने लगती है! फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा (Abhishek sharma) कर रहे हैं और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

: Chandan

THE JOYA FACTOR PANKAJ DHEER ABHISHEK द ज़ोया फैक्टर पंकज धीर अभिषेक त्रिपाठी

loading...