main page

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, स्टार्स ने सोशल मीडिया पर दी श्रद्धांजलि

Updated 01 September, 2020 11:40:48 AM

भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का सोमवार शाम को निधन हो गया है। जिससे  पूरा देश सदमे में है। प्रणब काफी समय से बीमार चल रहे थे। उन्होंने 84 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। प्रणब मुखर्जी की मौत का पूरा देश शोक मना रहा है। प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत मुखर्जी ने ट्वीट कर प्रणब मुखर्जी के निधन की जानकारी दी।

मुंबई. भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का सोमवार शाम को निधन हो गया है। जिससे  पूरा देश सदमे में है। प्रणब काफी समय से बीमार चल रहे थे। उन्होंने 84 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। प्रणब मुखर्जी की मौत का पूरा देश शोक मना रहा है। प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत मुखर्जी ने ट्वीट कर प्रणब मुखर्जी के निधन की जानकारी दी। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स ने भी प्रणब मुखर्जी  की मौत पर शोक जताया हैं। स्टार्स ने ट्वीट कर प्रणब मुखर्जी को श्रद्धांजलि दी हैं। 

माधुरी दीक्षित 

Bollywood Tadka
 बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने लिखा -  एक उत्कृष्ठ राजनेता थे प्रणब मुखर्जी। हमारे एक बेहतरीन नेता के खोने से दुखी मित्रों और परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना है । ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें।
 
मनोज बाजपयी

Bollywood Tadka
मनोज बाजपाई ने ट्वीट करते हुए लिखा - दुखद बहुत दुखद। भगवान श्री प्रणब मुख़र्जी की आत्मा को शांति दे। एक अस्वीरमणीय यात्रा का सम्मान। बहुत सारे योगदान जीवित रहेंगे।


अजय देवगन

Bollywood Tadka
बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने प्रणब  मुख़र्जी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट कर लिखा -भारत ने आज अपना एक अद्भुत सितारा और लीडर खो दिया , परिवार के साथ मेरी सांत्वनाएं। 


लता मंगेशकर

Bollywood Tadka
बॉलीवुड की लीजेंड सिंगर लता मंगेशकर ने भी ट्ववीट कर अपना शोक जताया - दिल से बेहद दुखी हूँ प्रणब दा के निधन के बार्रे में सुनने पर। हमारे भारत रतन और एक सच्चे लीडर हमे छोड़कर चले गएँ हैं। 


शिल्पा शेट्टी

Bollywood Tadka
हमारे पूर्व राष्ट्रपति श्री #PranabMukherjee के निधन के बारे में सुनकर बेहद दुखी हूं। राज कुंद्रा  और मुझे आपसे मिले और हमारे पुरस्कार प्राप्त हुए । शांति में आराम करो, मेरी हार्दिक संवेदना। 


वरुण धवन

Bollywood Tadka
RIP सर 2020  एक और सभी के लिए एक बहुत ही कठिन वर्ष रहा है । हमने आज एक महान नेता खो दिया है। प्रार्थना और परिवार के लिए शक्ति ।


फरहान अख्तर

Bollywood Tadka
फरहान अख्तर ने ट्वीट कर लिखा , मेरी सांत्वना प्रणब मुख़र्जी के परिवार के साथ हैं। 

रवीना टंडन

Bollywood Tadka
रवीना ने ट्वीट कर लिखा -प्रणब मुख़र्जी के निधन के बारे में जानकर बहुत दुखी हूँ। मेरी दिल से सांत्वनाएं परिवार के साथ हैं। ॐ शांति। 


रितेश देशमुख 

Bollywood Tadka
बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने भी ट्वीट कर शोक जताया - गहरा दुख !! भारत के लिए बड़ा नुकसान। भारत के पूर्व राष्ट्रपति माननीय श्री #PranabMukherjee सर को भारत के विकास के लिए उनके काम और योगदान के लिए हमेशा याद किया जाएगा । मेरी गहरी संवेदना  पूरा परिवार और उनके लाखों अनुयायी ।


तापसी पन्नू

Bollywood Tadka

प्रणब मुख़र्जी के निधन पर अपना शोक जताया - उनसे मिलने का सम्मान किया था, उनकी उपस्थिति में #Pink देख, पूरी टीम के लिए एक बहुत गर्मजोशी से आयोजित रात्रिभोज के बाद। अनुभव को कभी नहीं भूल सकती , उनकी तरह के शब्द उस दिन इशारा करते हैं । आपको  #PranabMukherjee याद किया जाएगा। 


सिद्धार्थ शुक्ला

Bollywood Tadka
एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्ववीट कर लिखा RIP प्रणब मुख़र्जी। 

: Smita Sharma

bollywoodpaid condolencesformerpresident pranab mukherjeeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...