main page

'बेबी डॉल' सिंगर कनिका कपूर की coronavirus रिपोर्ट पॉजिटिव, बिना जांच एयरपोर्ट से भागीं

20 March, 2020 02:28:29 PM

चीन के वुहान शहर सेफैले कोरोना वायरस  इन दिनों पूरी दुनिया पर अपना कहर भरपा रहा है। वायरस के बड़ते स्तर से पूरी दुनिया में चिंता का माहौल है। भारत में इस वायरस से अब तक 4 लोगों की मौत हो गई है।

मुंबई: चीन के वुहान शहर सेफैले कोरोना वायरस  इन दिनों पूरी दुनिया पर अपना कहर भरपा रहा है। वायरस के बड़ते स्तर से पूरी दुनिया में चिंता का माहौल है। भारत में इस वायरस से अब तक 4 लोगों की मौत हो गई है। वहीं अब बॉलीवुड की एक मशहूर प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। हालांकि कनिका कपूर की तरफ से अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि कनिका 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं। जानकारी के मुताबिक एयरपोर्ट पर वह ग्राउंड स्टाफ की मिली भगत से वॉशरूम में छिपकर निकल भागीं। कनिका ने संडे को लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में एक पार्टी ऑर्गनाइज की थी जिसमें लखनऊ के तमाम बड़े अफसर और कई नेता शामिल हुए थे।

Bollywood Tadka

इस घटना के सामने आने के बाद से पूरे अपार्टमेंट में हड़कंप है। नौकर-चाकर से लेकर पार्टी कैटरर तक हर कोई डरा हुआ है। 

Bollywood Tadka

रिपोर्ट में हैं दो गलतियां, लेकिर खबर कन्फर्म 

लखनऊ के किंग जॉर्ज हॉस्पिटल से जो रिपोर्ट सामने आई है। उसमें 4 केस पॉजीटिव पाए गए हैं। चौथा नाम कनिका कपूर का है। लेकिन रिपोर्ट में उनके नाम के आगे उम्र 28 साल लिखी है, जबकि विकीपीडिया के अनुसार उनकी उम्र 41 साल है। वहीं जेंडर वाले कॉलम में उनके नाम के आगे M (मेल) लिखा है।

Bollywood Tadka

बता दें भारत सरकार की कोशिश के बीच भी कोरोना वायरस का दायरा फैलता जा रहा है. इसकी रोकथाम को लेकर देश में हर तरह से एहतियात बरता जा रहा है, लेकिन नए मरीजों की संख्या में इजाफा लगातार देखा जा रहा है। अबतक देश में कुल 195 मामले सामने आए हैं, जिनमें 163 भारतीय हैं, जबकि 32 विदेशी नागरिक हैं।

 


singerkanika kapoortestedcorona positivelondoncoronavirusBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...