main page

बॉलीवुड क्वीन दीपिका पादुकोण ने फिल्म '83' की शूटिंग की खत्म !

15 September, 2019 12:25:37 AM

खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने बीते दिन उपनगरीय स्टूडियो (Mumbai Studio) में ''83'' की शूटिंग (Shooting) खत्म कर ली है। कबीर खान (Kabir Khan) की इस स्पोर्ट्स ड्रामा (Sports Drama) फ़िल्म में वे कपिल देव (Kapil Dev) की पत्नी रोमी (Romi Bhatia) का किरदार निभा रही है..

नई दिल्ली। खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने बीते दिन उपनगरीय स्टूडियो (Mumbai Studio) में '83' की शूटिंग (Shooting) खत्म कर ली है। कबीर खान (Kabir Khan) की इस स्पोर्ट्स ड्रामा (Sports Drama) फ़िल्म में वे कपिल देव (Kapil Dev) की पत्नी रोमी (Romi Bhatia) का किरदार निभा रही हैं, जबकि दीपिका के असल जिंदगी के पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) फ़िल्म में क्रिकेटर (Cricketer) के किरदार में नजर आएंगे।

 

यूके में एक लंबे शेड्यूल (Schedule) के बाद, कबीर खान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में की जा रही है जहां फ़िल्म के इंडोर सीन के लिए विशेष रूप से सेट का निर्माण किया गया है।सूत्रों की माने तो, समय के साथ क्वीन के शहर में आये बदलाव के कारण, निर्माता जिन दृश्यों की शूटिंग लंदन में नहीं कर पाए, वे अब मुम्बई शहर में 80 के दशक के लंदन (London) को रीक्रिएट कर रहे हैं।

 

रणवीर सिंह फिल्म '83' में कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे और यह प्रोजेक्ट अपनी घोषणा के समय से ही सुर्खियों में बना हुआ है। इतना ही नहीं, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के बाद पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे, ये ही वजह है कि पद्मावत (Padmavat) की इस जोड़ी को एक बार फिर एक साथ देखने के लिए दर्शक बेताब है।

 

1983 के विश्व कप की ऐतिहासिक जीत का पता लगाने के लिए, कबीर खान की आगामी निर्देशन में रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म '83' रणवीर सिंह की हिंदी, तमिल और तेलुगु में बनने वाली पहली त्रिभाषी फिल्म होगी।

 

देश की "सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फिल्म" के रूप में चिन्हित फ़िल्म '83 को 10 अप्रैल 2020 में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा। यह रणवीर सिंह और निर्देशक कबीर खान दोनों की पहली त्रिभाषी रिलीज़ है।


Deepika PadukoneMumbai StudioFilm 83ShootingKabir KhanSports DramaKapil Dev
loading...