main page

जैन-मीशा और सनी लियोन के जुड़वा बेटों का पहला रक्षाबंधन,आलिया ने करण जौहर के बेटे की कलाई पर बांधी र

Updated 16 August, 2019 12:49:39 PM

15 अगस्त को दो त्योहार एक-साथ मनाएं गए देशवासियों ने गुरुवार को स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन धूमधाम से मनाया। बाॅलीवुड स्टार्स ने भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को बधाई दी और सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर की। अमिताभ बच्चन, सारा अली खान और अजय देवगन जैसे बॉलीवुड सितारों ने रक्षाबंधन मनाया तो इंडस्ट्री

मुंबई: 15 अगस्त को दो त्योहार एक-साथ मनाएं गए देशवासियों ने गुरुवार को स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन धूमधाम से मनाया। बाॅलीवुड स्टार्स ने भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को बधाई दी और सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर की। अमिताभ बच्चन, सारा अली खान और अजय देवगन जैसे बॉलीवुड सितारों ने रक्षाबंधन मनाया तो इंडस्ट्री के स्टार किड्स भी कहां पीछे रहने वाले थे। इस साल कई स्टार्स किड्स ऐसे भी हैं जिन्होंने अपनी राखी सेलिब्रेट की। आइए देखेते हैं इन स्टार्स किड्स की राखी सेलिब्रेशन की तस्वीरें....

Bollywood Tadka,शहीद कपूर इमेज ,मीरा राजपूत इमेज ,जैन कपूर इमेज ,मिशा कपूर इमेज

मीशा कपूर ने भाई जैन को बांधी पहली राखी

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के बेटे ज़ैन का यह पहला रक्षाबंधन था। मीशा ने अपने भाई के हाथों पर राखी बांधकर इस त्योहार को सेलिब्रेट किया। इस दौरान की तस्वीर मीरा ने इंस्टाग्राम अकाउंट शेयर की है। तस्वीर में मीशा भाई ज़ैन की कलाई पर राखी बांध रही है। शाहिद की गोद में ज़ैन और मीरा की गोद में मीशा बैठी हुई है। खास बात यह है कि शाहिद-ज़ैन और मीरा-मीशा ने एक जैसे कपड़े पहने हैं। इन तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka,,सन्नी लयॉन इमेज ,सनी लयॉन के बेटो की इमेज

सनी लियोन के जुड़वा बेटों की पहली राखी

एक्ट्रेस सनी लियोन ने भी राखी सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। उनके तीनों बच्चों ने राखी मनाई। 2018 में सनी लियोन सरोगेसी के जरिए जुड़वा बेटे नोआह और एशर की मां बनीं। ये नोआह और एशर की पहली राखी है। सनी की बेटी निशा कौर वेबर ने भाईयों को राखी बांधी।

Bollywood Tadka

तस्वीर में निशा अपने दोनों भाईयों संग पोज दे रही हैं। तस्वीर में नोआह और एशर अपने हाथ में बंधी राखियों को देख रहे हैं। बता दें कि 2017 में सनी और उनके पति डेनियल वेबर ने महाराष्ट्र के लातूर से निशा को गोद लिया था। उस वक्त निशा 21 महीने की थी।

Bollywood Tadka

समीरा रेड्डी की बेटी  नायरा की राखी

एक्ट्रेस समीरा रेड्डी पिछले महीने एक बेटी की मां बनी हैं। समीरा ने बेटी का नाम नायरा रखा है। नायरा की बेटी की भी पहली राखी है। राखी के मौके पर समीरा ने नायरा और बेटे हंस वर्दे के साथ क्यूट तस्वीर शेयर की। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ravie ki pehli rakhee! N his mama is d best brother one cud have !

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on Aug 15, 2019 at 3:46am PDT

एकता कपूर का बेटा

एकता कपूर के बेटे रवि कपूर की इस बार पहली राखी थी। 

इन स्टार्स ने भी मनया स्टार्स 

Bollywood Tadka

आर्यन और अबराम को कज़िन सिस्टर संग राखी 

शाहरुख खान के बेटे आर्यन और अबराम ने अपनी कज़िन सिस्टर आलिया छिब्बा (गौरी खान के भाई की बेटी) के साथ रक्षाबंधन सेलिब्रेट किया।

Bollywood Tadka


आलिया भट्ट- यश जौहर

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने करण जौहर के बेटे यश को राखी बांधकर रक्षाबंधन मनाया। आलिया ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है। इसमें यश राखी बंधवा रहे हैं और रूही पीछे खेल रही हैं।


 

: Smita Sharma

misha kapoorzain kapoorYash Joharroohi joharRaviealia bhattbollywoodstar kidsraksha bandhancelebrationraksha bandhan 2019BollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...