main page

इन स्टार्स की पहली पत्नी रहती हैं लाइम लाइट से दूर, एक की तो हो गई थी ब्रेन ट्यूमर से मौत

Updated 16 July, 2019 12:48:10 PM

कहा जाता है कि प्यार एक बार होता है बार-बार नहीं। कोई कितनी भी कोशिश क्यों न कर ले लेकिन कभी भी अपने पहले प्यार को नहीं भूल पाता। हालांकि ऐसा हर किसी के साथ हो यह जरूरी नही हैं। क्योंकि ऐसे तमाम लोग हैं जिनकी लाइफ में एक से अधिक बार पूरी सिद्दत के साथ प्यार आता है। वहीं अगर बाॅलीवुड इंडस्ट्री की बात करें तो यहां स्टार्स के अफेयर की बातें तो आम हैं।

मुंबई: कहा जाता है कि प्यार एक बार होता है बार-बार नहीं। कोई कितनी भी कोशिश क्यों न कर ले लेकिन कभी भी अपने पहले प्यार को नहीं भूल पाता। हालांकि ऐसा हर किसी के साथ हो यह जरूरी नही हैं। क्योंकि ऐसे तमाम लोग हैं जिनकी लाइफ में एक से अधिक बार पूरी सिद्दत के साथ प्यार आता है। वहीं अगर बाॅलीवुड इंडस्ट्री की बात करें तो यहां स्टार्स के अफेयर की बातें तो आम हैं। स्टार्स की जोड़ियां बनती है तो कई जोड़ियां टूटती है। अज हम आपको कुछ ऐसे स्टार्स की पहली पत्नियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो लाइम लाइट से काफी दूर रहती हैं।  

Bollywood Tadka

 

आमिर खान और रीना दत्त

बॉलीवुड के परफेक्टनिस्ट एक्टर आमिर खान ने अपने बचपन की दोस्त रीना दत्त से शादी रचाई थी। इन्होंने अपने प्यार को अंजाम देने के लिए घर वालों के खिलाफ जाकर शादी कर ली पर लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण 16 साल बाद दोनों की राहें अलग-अलग हो गईं। आमिर को रीना दत्त से दो बच्चे हैं एक बेटी इरा खान और दूसरा बेटा जुनैद खान।

Bollywood Tadka


संजय दत्त और रिचा शर्मा 

बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा थी। दोनों ने साल 1987 में शादी रचाई थी  हालांकि सिर्फ 9 साल के बाद ही रिचा शर्मा की मौत ब्रेन ट्यूमर के कारण हो गई थी और उसके बाद संजय दत्त ने दूसरी और तीसरी शादी की। अब उनकी पत्नी है मान्यता दत्त जो उनसे उम्र में छोटी है और काफी खूबसूरत भी दिखती है।

 

Bollywood Tadka

करण सिंह ग्रोवर और श्रद्धा निगम

एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने एक्ट्रेस बिपाशा बसु से तीसरी शादी की हैं। उनकी पहली पत्नी श्रद्धा निगम थी। कुछ सालों बाद ही उनका तलाक हो गया श्रद्धा निगम। श्रद्धा निगम एक टीवी एक्ट्रेस हैं लेकिन अब वह लाइमलाइट से थोड़ा दूर रहती हैं। 

Bollywood Tadka

 

कमल हसन और वाणी गणपति

बॉलीवुड और साउथ के जाने माने एक्टर कमल हसन की दो शादियां हो चुकी है। वाणी गणपति कमल हसन की पहली पत्नी थी। कमल और वाणी ने 1978 में एक दूसरे से शादी की थी पर इनकी शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चली। 1988 में दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया।

Bollywood Tadka

 

हिमेश रेशमिया-कोमल

बॉलीवुड के जाने माने सिंगर और कंपोजर हिमेश रेशमिया अपने गानों और स्टाईल को लेकर हमेशा से चर्चा में रहते हैं। हिमेश की पहली पत्नी का नाम कोमल है। हिमेश जब 21 साल के थे तब साल 1995 में उनकी शादी कोमल से हुई थी। काफी लंबे समय तक दोनों का रिश्ता चला लेकिन वर्ष 2016 में उन्होंने तला‍क की अर्जी दी थी। हालांकि वह ज्यादा लाइलाइट में नहीं रहीं। कोमल कभी-कभार ही हिमेश संग लाइमलाइट में नजर आती थी। दोनों का एक बेटा स्‍वयम भी है। 

: Smita Sharma

bollywood starspicturefirst wivesaamir khanreena duttasanjay duttricha sharmakaran singh grovershraddha nigamBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...