main page

B-Town Weekly News Wrap Up:आर्यन खान पहुंचे जेल तो शहनाज की काम पर वापसी...नट्टू काका और टीवी के रावण ने दुनिया को कहा अलविदा

Updated 10 October, 2021 03:41:51 PM

अक्टूबर महीने का एक और हफ्ता खत्म हो गया। इस एक हफ्ते में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी कुछ देखने को मिला। ज्‍यादा ध्‍यान ड्रग मामले में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़ी खबरों ने खींचा। ड्रग मामले में आर्यन खान को 14 दिनों के लिए ऑर्थर जेल में भेजा गया। इसके अलावा टीवी के दिग्गज स्टार घनश्याम नायक( नट्टू काका) और रामायण फेम अरविंद त्रिवेदी दुनिया को अलविदा कह गए।

मुंबई: अक्टूबर महीने का एक और हफ्ता खत्म हो गया।  इस एक हफ्ते में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी कुछ देखने को मिला। ज्‍यादा ध्‍यान ड्रग मामले में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़ी खबरों ने खींचा। ड्रग मामले में आर्यन खान को 14 दिनों के लिए ऑर्थर जेल में भेजा गया।  इसके अलावा टीवी के दिग्गज स्टार घनश्याम नायक( नट्टू काका) और रामायण फेम अरविंद त्रिवेदी दुनिया को अलविदा कह गए। इन खबरों के अलावा विक्रम भट्ट के गुपचुप शादी के खुलासे ने भी लोगों को हैरान किया। आइए नजर डालते हैं इस हफ्ते की ऐसी ही कुछ खास खबरों पर... 

जेल पहुंचे शाहरुख के बेटे आर्यन 


ड्रग्स केस में नाम सामने आने के बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन खान को ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया। फिलहाल आर्यन का ऑर्थर जेल में हैं। 8 सितंबर को आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई थी जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)


सिद्धार्थ के निधन के 1 महीने बाद काम पर लौटीं शहनाज गिल

'बिग बाॅस' 13 फेम शहनाज कौर गिल रयूमर्ड बाॅयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से टूट गई थीं।  सिद्धार्थ के निधन के बाद से ही शहनाज ने खुद को हर चीज से दूर कर लिया था। लेकिन अब शहनाज ने काम पर वापसी कर ली है। 7 अक्टूबर को शहनाज फिल्म हौंसला रख के प्रमोशन के लिए लंदन रवाना हुईं।  शहनाज का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह फिल्म के लीड रोल दिलजीत दोसांझ और एक्ट्रेस सोनम बाजवा के साथ नजर आ रही हैं। शहनाज टीम के साथ मस्ती करती भी दिखीं। शहनाज को यूं मस्ती करता देख फैंस काफी खुश हुए हालांकि मुस्कुराते चेहरे के पीछे एक्ट्रेस का दर्द साफ नजर आया। 

Bollywood Tadka

77 की उम्र में अलविदा कह गए नट्टू काका

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका घनश्याम नायक ने 3 अक्टूबर को 77 की उम्र में दुनिया अलविदा कह दिया। घनश्याम नायक पिछले काफी वक्त से कैंसर से पीड़ित थे। 4 अक्टूबर को घनश्याम नायक को अंतिम विदाई दी गई।


Bollywood Tadka

तीसरी बार शादी के बंधन में बंधे टीवी के राम-सीता

टीवी शो "रामायण" में भगवान राम और मां सीता का किरदार निभा चुके गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबीना बनर्जी एक बार फिर शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं। कपल ने बंगाली रीति रीवीज से तीसरी बार शादी रचाई। इस दौरान की तस्वीरें दोनों ने इंस्टा पर शेयर की।  तस्वीर में गुरमीत क्रीम कुर्ते और व्हाइट धोती में नजर आ रहे हैं। सिर पर मुकुट, गले में फूलों का हार पहने गुरमीत हैंडसम लग रहे हैं। वहीं देबिना की बात करें तो वह रेड साड़ी में चांद का टुकड़ा लग रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को गोल्ड की ज्वेलरी से कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

हार्ट अटैक चलते  टीवी के 'रावण ' का निधन

अभी लोग नट्टू काका यानि घनश्याम नायक के निधन के सदमे से जूझ ही रहे थे कि 5 अक्टूबर की रात टीवी इतिहास और दूरदर्शन के सुपरहिट शो रामायण के फैंस के लिए बुरी खबर लेकर आ गई। मंगलवार देर रात रामानंद सागर के हिट शो रामायण में लंकापति रावण का किरदार निभाने वाले एक्टर अरविंद त्रिवेदी ने दुनिया को अलविदा कह गए। अरविंद त्रिवेदी ने 83 की उम्र में अंतिम सांस ली। उनके एक करीबी रिश्तेदार ने इस खबर पर मुहर लगाई है। वहीं बुधवार सुबह (6 अक्टूबर) की सुबह उनका अंतिम संस्कार किया गया।

Bollywood Tadka

2 साल पहले धर्म के लिए बॉलीवुड छोड़ चुकीं जायरा वसीम का पहला पोस्ट

‘दंगल गर्ल’ ' सीक्रेट सुपरस्टार' और 'द स्काई इज पिंक' जैसी फिल्मों के जरिए फैंस के बीच अमिट छाप छोड़ चुकी जायरा वसीम ने उस समय इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया था जब उनका करियर पीक पर था। जायरा ने जब बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान किया था तो उस वक्त हर कोई हैरान हर गए था। 30 जून 2019 में  उन्होंने धार्मिक मान्यताओं का हवाला देते हुए बॉलीवुड से दूरी बना ली थी। अब जायरा वसीम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने पिछले काफी लंबे वक्त के बाद पहली बार इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका चेहरा नहीं दिख रहा है।

 

Bollywood Tadka

52 की उम्र में डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने दूसरी बार रचाई सीक्रेट मैरिज

फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में फैंस को खुश कर देने वाली खबर सामने आई है। मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट ने दूसरी शादी कर ली है। विक्रम की पत्नी का नाम श्वेतांबरी सोनी है। माना जा रहा है कि विक्रम और श्वेतांबरी की शादी पिछले साल हुई थी, मगर विक्रम भट्ट ने इसे सभी से छिपाकर रखा था। हालांकि अब इस बात का खुलासा हो गया है।

Bollywood Tadka

 

कैंसर से जंग के बीच काम पर लौंटी किरण खेर

एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद किरण खेर इन दिनों कैंसर से जंग लड़ रही हैं। लंबे समय से इस बीमारी से जूझ रही किरण के लिए फैंस काफी चिंतित है कि इसी बीच उन्होंने काम पर फिर से वापसी कर ली है। इलाज के साथ-साथ अनुपम खेर की पत्नी ने अपने काम पर फोकस करना शुरू कर दिया है। किरण ने इंस्टाग्राम पर अपने कमबैक की तस्वीरें शेयर की हैं।

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' के लिए दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड


'बिग बॉस 13' विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं हैं। एक्टर ने एक महीने पहले इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। सिद्धार्थ को बिग बॉस के अलावा वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' के लिए बहुत प्यार मिला था। हाल ही में सिद्धार्थ को वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से सम्मानित किया है। सिद्धार्थ ने ऑल्ट बालाजी की 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में अगस्त्य राव का किरदार निभाया था, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था

Bollywood Tadka

अमिताभ बच्चन ने SBI को किराए पर दी अपनी प्रॉपर्टी


एक्टर अमिताभ बच्चन किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। बीते दिनों ही अमिताभ और अभिषेक बच्चन ने अपनी जुहू वाली प्रॉपर्टी रेंट पर दी है, जिससे उन्हें अच्छी कमाई होने वाली है। खबर है कि अमिताभ और अभिषेक ने अपने जुहू वाले बंगले अम्मू और वत्स का ग्राउंड फ्लोर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) को रेंट पर दे दिया है। रियल एस्टेट एनालिटिक्स और रिसर्च कंपनी Zapkey.com को बच्चन परिवार और स्टेट बैंक के बीच हुई 15 साल की इस डील के पेपर्स मिले हैं, जिसमें बताया गया है कि बच्चन परिवार को बैंक से हर महीने फिलहाल 18.9 लाख रुपये का किराया मिलने वाला है।
 

Content Writer: Smita Sharma

bollywood weekly news Wrap Uparyan khanarrestshehnaaz gillresume workarvind trivedighanshyam nayakBollywood NewsLatest Television NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...