main page

BollywoodTadka Wrap Up: 'लुका छुपी', 'टोटल धमाल' का सॉन्ग, अमिताभ-तापसी की 'बदला' का ट्रेलर आउट

Updated 12 February, 2019 07:07:44 PM

मंगलवार को कई फिल्मों के सॉन्ग और ट्रेलर लॉन्च किए गए। इसमें अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की फिल्म टोटल धमाल का सॉन्ग स्पीकर फट जाए

तड़का डेस्कः  मंगलवार को कई फिल्मों के सॉन्ग और ट्रेलर लॉन्च किए गए। इसमें अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की फिल्म 'टोटल धमाल' का सॉन्ग 'स्पीकर फट जाए', 'लुका-छुपी' का 'फोटो सॉन्ग' और अमिताभ-तापसी की फिल्म 'बदला' का ट्रेलर शामिल है। इसके अलावा मलाइका के कातिलाना अंदाज से लेकर रैंप पर एक्ट्रेस के ब्लाउस खुल जाने तक की कई खबरें शामिल हैं। 

 

 आलिया ने शेयर की 3 फोटो, यूजर बोले- 'HAPPY HUG DAY'...

 

 बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म 'गली बाॅय' के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में आलिया ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है। इस दौरान अालिया ने ब्लैक और पिंक कलर की वन पीस ड्रेस पहनी हुई है।  

 

जिम आउटफिट में दिखा मलाइका का हॉट फिगर ...

Bollywood Tadka

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन उनकी जिम में पसीना बहाते हुए वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में मलाइका बांद्रा के एक जिम के बाहर स्पॉट किया गया।  

 

माधुरी -अनिल का सॉन्ग, 'बाहों में आजा, मेरे संग कमर हिला जा'...

Bollywood Tadka

21 मार्च को रिलीज हो रही फिल्म 'टोटल धमाल' का नया सॉन्ग  'स्पीकर फट जाए ' मंगलवार को रिलीज हो गया। इस सॉन्ग में फिल्मों में 18 साल बाद एक साथ वापसी कर रहें अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित रोमांस करते नजर आ रहे हैं। गाने में माधुरी की कमर पकड़ अनिल गाना गा रहे हैं कि 'इश्क है ताजा-ताजा मेरी बाहों में आजा, मेरे संग कमर हिला जा'। 

 

BADLA ट्रेलर आउट, अमिताभ के सवालों पर बेवस दिखी तापसी...

 

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म 'बदला' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में जहां तापसी एक मर्डर केस में फंसी हुई हैं वहीं अमिताभ वकील के रोल में हैं। इस दौरान बिग बी उन्हें बचाने की कोशिश कर रहे है। ट्रेलर काफी सस्पेंस भरा है। अब अमिताभ, तापसी को कैसे बचाएंगे ये जानने के लिए आपको फिल्म का इंतजार करना होगा।  

 

‘गली बॉय’ के प्रमोशन में ग्लैमरस अंदाज में पहुंची आलिया...

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म गली बाॅय के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में दोनों स्टार्स की प्रमोशन के दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

 

पंजाबी तड़के के साथ 'PHOTO SONG' लॉन्च...

 

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म 'लुका छिपी' का नया गाना 'फोटो' रिलीज हो गया है। फिल्म का ये तीसरा गाना है। कार्तिक-कृति का इसमें काफी रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है।

 

रैंप पर गिरी कार्तिक आर्यन की हीरोइन, खुल गया ब्लाउस...

Bollywood Tadka

बाॅलीवुड एक्ट्रेस इशिता राज शर्मा अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। बीती रात इशिता नेशनल ज्वैलरी अवार्डस में पहुंची। इवेंट इशिता ने फैशन डिडाइनर अर्चना के लिए रैंप वाॅक किया।

: Konika

EntertainmentHindiBollywoodlatest photo shootlatest Bollywood newsAmitabh bachanalia bhutttotal dhamalguli boy

loading...