main page

Bollywoodtadka Wrap Up: ईशा अंबानी के फोटोशूट से लेकर फैशन वीक में मौनी राय ने दिखाए हुस्न के जलवे

Updated 02 February, 2019 08:07:32 PM

उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी 2018 की चर्चित शादियों में शुमार थी। अब शादी के बाद ईशा का फोटोशूट सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन गया। वहीं, लैक्मे फैशन वीक के तीसरे दिन एक्ट्रेस मौनी रॉय जब रैंप पर उतरी तो लोग उन्हें देखते ही रहे।

तड़का डेस्कः उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी 2018 की चर्चित शादियों में शुमार थी। अब शादी के बाद ईशा का फोटोशूट सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन गया। वहीं, लैक्मे फैशन वीक के तीसरे दिन एक्ट्रेस मौनी रॉय जब रैंप पर उतरी तो लोग उन्हें देखते ही रहे। पढ़िए, ऐसी ही ग्लैमरस खबरें...

 

आलिया ने खरीदी नई वैनिटी वैन, शाहरूख की पत्नी ने किया है इंटीरियर

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। बीते दिनों जहां आलिया ने 13 करोड़ का घर खरीदा था। वहीं अब आलिया ने अपने लिए ब्रैंड न्यू वैनिटी वैन भी खरीद ली है। उनकी इस वैनिटी वैन को शाहरुख खान की पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने डिजाइन किया है। 

 

 ईशा अंबानी, VOGUE के लिए करवाया ग्लैमरस फोटोशूट

Bollywood Tadka

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल ने 12 दिसंबर को सात फेरे लिए। हाल ही में शादी के डेढ़ महीने बाद ईशा ने पहला फोटोशूट कराया है।   

 

लैक्मे फैशन वीक में टीवी की नागिन का कहर...

 

फैशन की दुनिया का सबसे बड़ा फेस्टिवल लैक्मे फैशन वीक 2019 शुरू हो गया है। बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स रैंप पर उतरे। कई बड़े डिज़ाइनर्स अपने खूबसूरत कलेक्शन्स को प्रेजेंट कर रहे हैं जिसमें स्टार्स उनको पूरा सहयोग दे रहे हैं।  

 

सुसाइड करना चाहती थी जयाप्रदा...

Bollywood Tadka

बाॅलीवुड एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन जयाप्रदा फिर से एक बार सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में जया प्रदा ने कई राज खोले। उन्होंने कहा कि वह अमर सिंह को अपना गॉडफादर मानती हैं लेकिन अगर वह उन्हें राखी भी बांध दें तो फिर भी लोग उनके रिश्ते के बारे में बात करते रहेंगे। 

 

 5 साल छोटे लड़के के प्यार में पड़ी EX मिस यूनिवर्स...

 

हाल ही में सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो के जरिए सुष्मिता ने रोहमन के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है।

 

आदित्य कपूर ने शेयर की फोटो, लिखा  IT'S LOVE, फैंस बोले-लव नहीं हवस

Bollywood Tadka

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर लिया है। उनका असली प्रोफाइल 'आदित्य कपूर या इट्स मी' के नाम से है। आदित्य के इंस्टा पर अब तक 67.6 k फॉलोअर्स बन गए हैं। 

 

 40 की उम्र में भी कुंवारी हैं शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन...

 

बॉलीवुड फिल्म मोहब्बतें से अपने करियर की शुरुआत करने वाली शमिता शेट्टी आज 40 साल की हो गई हैं। इस खास मौके पर शिल्पा शेट्टी ने बहन के लिए थाईलैंड के फुकेट में एक शानदार ट्रिप ऑर्गनाइज की।  

Bollywood Tadka

: Konika

Bollywoodtadka news in hindiisha ambani photoshootbollywood newslakme fashion week 2019

loading...