main page

Bollywoodtadka Wrap Up: मांग में सिंदूर लगाकर कुंभ में राखी, रणवीर ने खोया होश, जाह्नवी हुई ट्रोल

Updated 06 February, 2019 07:55:14 PM

बॉलीवुड सितारे भी कई बार जोश में होश खो बैठते हैं। दरअसल, पिछली कुछ सफल फिल्मों के बाद लगता है कि रणवीर होश में नहीं रहते।

तड़का डेस्कः बॉलीवुड सितारे भी कई बार जोश में होश खो बैठते हैं। दरअसल, पिछली कुछ सफल फिल्मों के बाद लगता है कि रणवीर होश में नहीं रहते। पहले लाइव कंसर्ट में लोगों के ऊपर कूद पड़े थे। तब कई लड़कियां घायल हो गई थी। अब लाइव कंसर्ट में आपत्तिजनक भाषा की वजह से चर्चा में हैं। दूसरी तरफ, एक्ट्रेस जाह्नवी जिम आआउट फिट्स की वजह से ट्रोल हो गई हैं तो वहीं, राखी का मांग में सिंदूर लगाकर कुंभ में जाना सुर्खियों में हैं। पढ़िए, एक नजर में बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही सुर्खियां...

 

सपना चौधरी का दिखा रौद्र रूप ...

Bollywood Tadka

 हरियाणवी डांसर और बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहती है। सपना का एक टिकटॉक वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रही है। वीडियो में सपना भगवान शिव का रूप धारन कर के बैठी हुई है।  

 

रणवीर सिंह ने सैकड़ों लोगों के सामने की आपत्तिजनक बात ...

 

हाल ही में रणवीर एक प्रमोशनल ईवेंट में पहुंचे थे। इस ईवेंट में रणवीर ने कुछ ऐसा बोल दिया कि हंगामा मच गया है। दरअसल, हमेशा की तरह इस इवैंट में रणवीर काफी जोश में दिखे। इसी जोश में रणवीर ने आपत्तिजनक बात बोल दी।  

 

जिम आउटफिट में ट्रोल हुई जाह्नवी...

Bollywood Tadka

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अक्सर अपने कपड़ो को लेकर सुर्खियों में रहती है। वैसे जाह्नवी का जिम लुक काफी चर्चा में रहता है लेकिन कई बार वह इसे लेकर ट्रोल भी हो जाती है। हाल ही में जाह्नवी की कुछ तस्वीरें सामने आई है। 

 

अमिताभ ने श्रीदेवी, आमिर के साथ शेयर की तस्वीर...

 

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आए दिन जिंदगी की कुछ खास यादों सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जिसमें दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी, सलमान और आमिर खान भी नजर आ रहे हैं। 

 

राखी सावंत मांग में सिंदूर लगाकर कुंभ मेले में पहुंची...

 

राखी ने कुंभ में संगम स्नान करने पहुंची थीं जिसके बाद वह सिविल लाइंस स्थित एक होटल में ठहरी थीं। इस दौरान वह ग्रीन कलर के सूट के साथ पिंक दुप्पटा लिए हुए नजर आईं लेकिन तस्वीरों में एक जिस खास बात ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा वो थी राखी की मांग में सिंदूर और माथे पर लगी बिंदी।  

 

सेक्सी ड्रेस में अर्जुन के बेहद करीब दिखीं मलाइका...

 

 बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा जितना अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहती है, उतना ही वह अपनी फिटनेस से सबको दीवाना बना देती है। बीते मंगलवार मलाइका, सोफी चौधरी की एलबम लॉन्च पर पहुंची।  

 

Happy Birthday, 26 की हुई दिलबर गर्ल...

Bollywood Tadka

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही आज अपना 26वां बर्थ-डे सैलिब्रेट कर रही है। नोरा आज देश विदेश की मशहूर डांसर्स और मॉडल्स में से एक हैं। बॉलीवुड में आने से पहले नोरा कनाडा में काम करती थी, लेकिन साल 2018 में आई फिल्म 'सत्यमेव जयते' के गाने 'दिलबर' ने नोरा को एक अलग ही मुकाम दिया। 

 

पूल में छतरी के नीचे तापसी...

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू जल्द ही फिल्म 'मिशन मंगल' में नजर आएंगी। तापसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में वह स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं। 

 

 'भारत' की कुर्सी पर आराम फरमाते दिखे भाईजान...

Bollywood Tadka

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'भारत' इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। वहीं फिल्म के मेकर्स भी इस फिल्म को सुर्खियों में रखने के लिए आए दिन कई तस्वीरें शेयर करते हैं।  

: Konika

malaika aroraarjun kapoorsalman khanbharatakhi sawantnora fatehiamitabh bachan

loading...