main page

Pics: शाॅर्ट ड्रेस में 'Bom Diggy Diggy' की सिंगर जैस्मिन वालिया का बोल्ड लुक

Updated 27 July, 2020 05:17:52 PM

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ''सोनू के टीटू की स्वीटी'' के ''Bom Diggy Diggy'' सॉन्ग के लिए अपनी आवाज दे चुकी सिंगर जैस्मिन वालिया अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। जैस्मिन आए दिन फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

लंदन: बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के 'Bom Diggy Diggy' सॉन्ग के लिए अपनी आवाज दे चुकी सिंगर जैस्मिन वालिया अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। जैस्मिन आए दिन फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक बार फिर जैस्मिन अपने लुक्स की वजह से चर्चा में आ गई हैं। इन तस्वीरों में वह ब्लू कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिख रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप,पिंक लिपस्टिक से कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

ओपन हेयर्स और हाई हील्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। जैस्मिन की ये तस्वीरें सोशल साइट पर धड़ले से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि जैस्मिन एक ब्रिटिश भारतीय टेलीविजन स्टार, सिंगर, एक्ट्रेस हैं। इसके साथ ही वह एक बिजनेस वुमेन भी है। उन्होंने कई तरह के शो किए लेकिन ब्रिटिश रियलिटी टेलीविजन शो द ओनली वे इज एसेक्स से उन्हें पहचान हासिल हुई।   

: Smita Sharma

bom diggy diggysongsingerjasmin waliabold lookHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...