main page

बोमन ईरानी के चचेरे भाई खुर्शीद के घर हुई करोड़ों की चोरी, पुलिस हिसारत में घर की नौकरानी और उसका बेटा

Updated 15 December, 2020 05:45:02 PM

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर बोमन ईरानी के चचेरे भाई खुर्शीद ईरानी के घर करोड़ों की चोरी हुई है। यह चोरी किसी बाहरी शख्स ने नहीं बल्कि खुर्शीद के घर में कई सालों से काम कर रही नौकरानी और उसके बेटे ने मिलकर की है। बेंगलुरु पुलिस ने चोरी करने के आरोप में मां-बेटे दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर बोमन ईरानी के चचेरे भाई खुर्शीद ईरानी के घर करोड़ों की चोरी हुई है। यह चोरी किसी बाहरी शख्स ने नहीं बल्कि खुर्शीद के घर में कई सालों से काम कर रही नौकरानी और उसके बेटे ने मिलकर की है। बेंगलुरु पुलिस ने चोरी करने के आरोप में मां-बेटे दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। 

Bollywood Tadka
पुलिस के मुताबिक, 59 साल की एलिस नाम की महिला करीब 25 सालों से खुर्शीद ईरानी के घर पर काम कर रही थी। उसका 22 साल का लड़का विंसेंट एनीमिशन कोर्स की पढ़ाई कर रहा है। दोनों मां बेटे मिलकर कई खुर्शीद के घर पर चोरी कर रहे थे। दोनों ये चोरी थोड़ा-थोड़ा करके कर रहे थे। लेकिन इस बात का खुलासा दिसंबर में हुआ जब घर के मालिक ने दोनों मां-बेटे पर कड़ी नजर रखी।

Bollywood Tadka

 

चोरी का पता चलने के बाद खुर्शीद ईरानी ने एलिस और विंसेंट के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत में बोमन के भाई ने मां-बेटे पर करीब एक करोड़ 30 लाख रुपये की चोरी करने का आरोप लगाया है।  रिपोर्ट में खुर्शीद ने न सिर्फ उस महिला और लड़के पर पैसों की चोरी का ही आरोप लगाया बल्कि घर से 700 ग्राम के चार सोने के बिसकिट्स, 85 लाख नकदी और करीब 11 लाख रुपये की कीमत के डॉलर चुराने का भी इल्जाम लगाया है। यह सभी सामान मां-बेटे ने मिलकर पिछले तीन सालों में चुराया है। 

ईरानी परिवार को एलिस पर कई दफा शक भी हुआ, लेकिन उन्होंने इस पर खास ध्यान नहीं दिया और एलिस खुर्शीद के घर में लगातार काम करने आती रही। लेकिन पुलिस ने जब उनकी जांच की तो पाया कि काफी समय से एलिस और उसके बेटे के रहन-सहन में काफी बदलाव आया। इसके बाद पुलिस ने एलिस के बेटे विंसेंट सोने को सोने के बिसकिट्स बेचते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। फिलहाल आरोपी मां-बेटे पुलिस की हिरासत में हैं। 

 


Boman IranicousinKhurshidhousestolencroresBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...