main page

Photo: दुबई में 'ग्रेट लीजेंड' मैरी कॉम से मिले बोमन ईरानी, इस बात को लेकर दोनों के बीच हुई बहस

Updated 29 November, 2022 10:34:30 AM

एक्टर बोमन ईरानी हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर्स में से एक हैं, जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में अमिट छाप छोड़ी है। हाल ही में बोमन ईरानी ने दुबई में बॉक्सर मैरी कॉम के साथ मुलाकात की, जिसके साथ उन्होंने मजेदार वक्त बिताया। अब उनके साथ बिताए क्वालिटी टाइम की तस्वीर एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर बोमन ईरानी हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर्स में से एक हैं, जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में अमिट छाप छोड़ी है। हाल ही में बोमन ईरानी ने दुबई में बॉक्सर मैरी कॉम के साथ मुलाकात की, जिसके साथ उन्होंने मजेदार वक्त बिताया। अब उनके साथ बिताए क्वालिटी टाइम की तस्वीर एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।
 

 

 

शेयर की गई तस्वीर में बोमन और मैरी एक इवेंट में हंसते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर कर बोमन ने कैप्शन में लिखा, 'मैरी कॉम: मैं बहुत बड़ी फैन हूं! 
मैं: मैं एक सबसे बड़ा फैन हूँ! 
मैरी: न मैं एक बड़ी फैन हूँ !!!!! 
मैं: ओके (अब मैरी कॉम से कौन बहस करेगा???). मुझे स्वीकार करना होगा कि मुझे बहुत लात मारी गई थी, यह महान किंवदंती मुझे देखकर खुश थी। #लीजेंड #बॉक्सर #दुबई #आईसीएआई।'

&nbs


दोनों लीजेंड्स की ये तस्वीर बेहद प्यारी है, जिस पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

काम की बात करें तो बोमन ईरानी को आखिरी बार सूरज बड़जात्या की 'ऊंचाई' में देखा गया था। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, डैनी डेन्जोंगपा, नीना गुप्ता, सारिका और परिणीति चोपड़ा भी अहम किरदार में नजर आए थे। फिल्म को दर्शको और समीक्षकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला।

Content Writer: suman prajapati

Boman IranimeetsMary KomDubaisharesphotoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...