main page

Pics: बर्थडे पर स्वर्ण मंदिर पहुंचे बोमन ईरानी, दोनों हाथ जोड़ फैमिली संग लिया आशीर्वाद

Updated 03 December, 2021 12:05:28 PM

दिग्गज एक्टर बोमन ईरानी हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर है। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में अपने दमदार किरदार से लोगों का दिल जीता है। हाल ही में इस मशहूर एक्टर ने 2 दिसंबर को अपना 62वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उन्होंने अपनी फैमिली संग अमृतसर में स्वर्ण मंदिर के दर्शन किए, जिसकी तस्वीरें एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। शेयर की गई तस्वीरों में स्वर्ण मंदिर में बोमन ईरानी और उनकी फैमिली दोनों हाथ जोड़े कैमरे के सामने पोज दे रही है। इस दौरान एक्टर व्हाइट कुर्ते पैजामे के

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज एक्टर बोमन ईरानी हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर है। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में अपने दमदार किरदार से लोगों का दिल जीता है। हाल ही में इस मशहूर एक्टर ने 2 दिसंबर को अपना 62वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उन्होंने अपनी फैमिली संग अमृतसर में स्वर्ण मंदिर के दर्शन किए, जिसकी तस्वीरें एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।


शेयर की गई तस्वीरों में स्वर्ण मंदिर में बोमन ईरानी और उनकी फैमिली दोनों हाथ जोड़े कैमरे के सामने पोज दे रही है। इस दौरान एक्टर व्हाइट कुर्ते पैजामे के साथ रेड ब्लेजर पहने और सिर पर रुमाल बांधे दिख रहे हैं। वहीं अन्य सभी ने भी अपने सिर को रुमाल से ढका हुआ है। 

Bollywood Tadka

 

तस्वीरें शेयर कर बोमन ने कैप्शन में लिखा- "क्या खास दिन है!!! मेरे परिवार ने कल मेरे जन्मदिन के लिए मुझे चंडीगढ़ पहुंचकर आश्चर्यचकित कर दिया, जहां मैं शूटिंग कर रहा था। जब वो पहुंचे तो हमने उन सभी को धन्यवाद देने के लिए आशीर्वाद के लिए गोल्डन टेंपल जाने का फैसला किया, जिसके लिए हमें आभारी होना चाहिए”।

 

उन्होंने आगे कहा, "हम वास्तव में धन्य हैं कि हम ऐसा कर सके। यह एक दिव्य, भावनात्मक और आनंदमय अनुभव है। हमारा मार्गदर्शन करने के लिए और प्यार के लिए आप सभी को धन्यवाद। 

 

वर्कफ्रंट पर, बोमन ईरानी जल्द ही कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा ’83’ में दिखाई देंगे। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की अहम भूमिका वाली फिल्म में ईरानी फारुख इंजीनियर की भूमिका निभाएंगे। फिल्म 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Content Writer: suman prajapati

Boman IranireachedGolden TemplefamilybirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...