main page

दिग्गजों पर मंडराया संकटः अमिताभ और धर्मेंद्र के घर को मिली बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

Updated 01 March, 2023 10:18:25 AM

महानायक अमिताभ बच्चन और एक्टर धर्मेंद्र पर संकट मंडरा रहा है। हाल ही में दिग्गजों के घरों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है, जिसके बाद से मुंबई में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। मामले की सूचना मुंबई पुलिस को दे दी गई है, जिसके बाद पुलिस धमकी देने वाले शख्स का पता लगाने में जुटी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. महानायक अमिताभ बच्चन और एक्टर धर्मेंद्र पर संकट मंडरा रहा है। हाल ही में दिग्गजों के घरों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है, जिसके बाद से मुंबई में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। मामले की सूचना मुंबई पुलिस को दे दी गई है, जिसके बाद पुलिस धमकी देने वाले शख्स का पता लगाने में जुटी है।

 

 

दरअसल, नागपुर पुलिस कंट्रोल को फोन पर एक अज्ञात शख्स द्वारा धमकी देकर कहा गया है कि  बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी, बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के घर को बम से उड़ा दिया जाएगा। उनके घर के बाहर बम लगाए गए हैं। फोन करने वाले ने यह भी दावा किया कि आतंकी हमले को अंजाम देने के लिए हथियारों से लैस 25 लोग मुंबई के दादर पहुंचे हैं।

 

इस बाबत नागपुर पुलिस कंट्रोल ने मुंबई पुलिस को सूचना दे दी है। पुलिस पूरी तरह सतर्क हो गई है और फोन करने वाले का पता लगाने में जुट गई है।

 

 

 

Content Writer: suman prajapati

Bomb threatAmitabh BachchanDharmendra houseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...