main page

साउथ सुपरस्टार चियान विक्रम के घर को बम से उड़ाने की धमकी, मौके पर पहुंची पुलिस

Updated 01 December, 2020 12:29:39 PM

साउथ सुपरस्टार चियान विक्रम के घर को में बम से उड़ाने की धमकी मिली है, जिसके बाद हड़कंप मच गया। एक्टर को इस बात का पता चलते ही उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पुलिस खोजी कुत्तों और बम निरोधी दस्ते के साथ पहुंची और एक्टर के घर की तलाशी ली।

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सुपरस्टार चियान विक्रम के घर को में बम से उड़ाने की धमकी मिली है, जिसके बाद हड़कंप मच गया। एक्टर को इस बात का पता चलते ही उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पुलिस खोजी कुत्तों और बम निरोधी दस्ते के साथ पहुंची और एक्टर के घर की तलाशी ली।

Bollywood Tadka


बीते सोमवार को किसी शख्स ने फोन कॉल के जरिए चियान को बताया कि उनके घर में बम रखा हुआ है। फोन में विक्रम के घर को बम से विस्फोट करने की धमकी दी। मौके पर पहुंचते ही पुलिस ने छानबीन करनी शुरू कर दी।

Bollywood Tadka

 

जांच के बाद पुलिस ने इसे गुमराह करने वाला बताया। साथ ही अधिकारियों को कॉल का पता लगाने के आदेश दिए। पुलिस को पता चला कि विल्लुपुरम में एक व्यक्ति ने फोन कर ये धमकी दी थी।

Bollywood Tadka


बता दें चियान विक्रम चेन्नई के बेसेंट नगर में रहते हैं। उनके पहले विजए विजय, अजित, सूर्या, विजयकांत और रजनीकांत को भी धमकियों से भरे फोन आ चुके हैं।
काम की बात करें तो चियान विक्रम को आखिरी बार फिल्म कदरम कोंडन में देखा गया था। फिलहाल वह अजय ज्ञानमुथु द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म कोबरा की शूटिंग फिर से शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं।


 

 
 
 
 
 
 
 
 

: suman prajapati

bomb threatChiyaan VikramhouseBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...