main page

अश्लील वीडियो मामले में बढ़ी शिल्पा के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें, बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज की अग्रिम जमानत याचिका

Updated 26 November, 2021 10:35:06 AM

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति अश्लील वीडियो मामले में भले ही जेल से बाहर आ गए हैं, लेकिन अभी भी उनकी मुसीबतें टली नहीं हैं। इसी बीच हाल ही में उन्हें कोर्ट की ओर से एक और बड़ा झटका लगा है।  बॉम्बे हाईकोर्ट ने अश्लील फिल्म रैकेट मामले में राज कुंद्रा की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी है। बीते दिनों कोर्ट में अपनी याचिका दायर करते हुए राज ने कहा था कि उनकी प्रोडक्शन कंपनी द्वारा बनाए गए वीडियोज ‘कामुक’ थे, लेकिन एडल्ट कंटेंट वाले नहीं है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने राज कुंद्रा द्वारा दी गई इस दलील को मान

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति अश्लील वीडियो मामले में भले ही जेल से बाहर आ गए हैं, लेकिन अभी भी उनकी मुसीबतें टली नहीं हैं। इसी बीच हाल ही में उन्हें कोर्ट की ओर से एक और बड़ा झटका लगा है।  बॉम्बे हाईकोर्ट ने अश्लील फिल्म रैकेट मामले में राज कुंद्रा की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी है। बीते दिनों कोर्ट में अपनी याचिका दायर करते हुए राज ने कहा था कि उनकी प्रोडक्शन कंपनी द्वारा बनाए गए वीडियोज ‘कामुक’ थे, लेकिन एडल्ट कंटेंट वाले नहीं है।

 

बॉम्बे हाईकोर्ट ने राज कुंद्रा द्वारा दी गई इस दलील को मानने से इनकार करते हुए उनकी याचिका खारिज कर दी है। राज के अलावा पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा समेत कुल 6 लोगों ने अग्रिम जमानत के लिए ये याचिका लगाई थी।


याचिका खारिज करते हुए जस्टिस एन डब्ल्यू साम्ब्रे ने किसी भी कानूनी कार्रवाई से बचने के लिए इन सभी आरोपियों की अंतरिम सुरक्षा 4 हफ्ते के लिए बढ़ा दी है। 

 

 

बता दें, शिल्पा शेट्टी के पति को अडल्ट वीडियो मामले में 19 जुलाई को  गिरफ्तार किया गया था। करीब 2 महीने जेल काटने के बाद उन्हें जमानत मिली थी।
 
 
 
 

Content Writer: suman prajapati

Bombay High CourtrejectsShilpa ShettyhusbandRaj Kundrabail pleaadult video caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...