main page

कंगना के ऑफिस की तोड़फोड़ मामले में आज टली सुनवाई, कोर्ट ने लगाई BMC को फटकार, कहा- तोड़ने में फुर्ती तो मरम्मत में सुस्ती क्यों?

24 September, 2020 05:48:06 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत ऑफिस पर बीते दिनों बीएमसी ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए बुलडोजर चलवा दिया था। जिसके बाद एक्ट्रेस ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की, जिसकी सुनवाई आज होनी थी। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना के बीएमसी ऑफिस की तोड़फोड़ मामले में कल यानी शुक्रवार को सुनवाई होगी।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत ऑफिस पर बीते दिनों बीएमसी ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए बुलडोजर चलवा दिया था। जिसके बाद एक्ट्रेस ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की, जिसकी सुनवाई आज होनी थी। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना के बीएमसी ऑफिस की तोड़फोड़ मामले में कल यानी शुक्रवार को सुनवाई होगी। बता दें कि इससे पहले ये सुनवाई आज होने वाली थी लेकिन किन्ही कारणों से इसे टाल दिया गया है। लेकिन कोर्ट ने इस तोड़फोड़ के लिए BMC से जवाब मांगा है। कंगना ने बीएमसी के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दी थी। गुरुवार को कोर्ट ने कहा कि मकान गिराने में फुर्ती दिखती है तो मरम्मत में सुस्ती क्यों?  कोर्ट की फटकार पर BMC अधिकारी ने जवाब देने के लिए समय की मांग की है।

Bollywood Tadka
बता दें कंगना के वकील ने कोर्ट को कागज सौंप दिए हैं। वह कल अपना पक्ष रखेंगे। इस मामले में संजय राउत, कंगना और बीएमसी सभी लोग अपना पक्ष रखेंगे। ये भी बता दें कंगना ने ऑफिस की तोड़फोड़ के लिए बीएमसी से 2 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग की थी। वहीं बीएमसी ने दाखिल याचिका में कहा था कि कंगना की याचिका  गलत है, इसे रद्द किया जाए और कंगना पर जुर्माना लगाया जाए।

Bollywood Tadka


Bombay High CourpostponedKangana vs BMC caseHearing todayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...