main page

कथित अवैध निर्माण मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट से सोनू सूद को राहत,13 जनवरी तक BMC की कार्रवाई पर लगाई रोक

12 January, 2021 10:46:34 AM

बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद को कथित अवैध निर्माण मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट ने राहत दी है। हाई कोर्ट ने 13 जनवरी तक सोनू सूद की बिल्डिंग पर बीएमसी द्वारा किसी भी तरह की कार्रवाई पर रोक लगाई है।  जानकारी के लिए बता दें कि बीएमसी ने सोनू सूद पर आरोप लगाया था कि उन्होंने जुहू में छह मंजिला रेजिडेंशल बिल्डिंग को होटल में बदला।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद को कथित अवैध निर्माण मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट ने राहत दी है। हाई कोर्ट ने 13 जनवरी तक सोनू सूद की बिल्डिंग पर बीएमसी द्वारा किसी भी तरह की कार्रवाई पर रोक लगाई है।  जानकारी के लिए बता दें कि बीएमसी ने सोनू सूद पर आरोप लगाया था कि उन्होंने जुहू में छह मंजिला रेजिडेंशल बिल्डिंग को होटल में बदला।

Bollywood Tadka

इसके बाद सोनू सूद ने बॉम्बे हाई कोर्ट में आवेदन दायर कर बीएमसी की तरफ से जारी नोटिस को चुनौती दी थी। वहीं अब बॉम्बे हाई कोर्ट कोर्ट ने बीएमसी को 13 जनवरी तक इस मामले में किसी भी तरह का एक्शन न लेने का आदेश दिया है।

Bollywood Tadka

सोनू सूद ने अपने वकील के माध्यम से पिछले हफ्ते कोर्ट में दायर अपनी याचिका में कहा था कि उन्होंने छह मंजिला शक्तिसागर इमारत में कोई अवैध या अनधिकृत निर्माण नहीं करावाया। उन्होंने इमारत में ऐसा कोई बदलाव नहीं किया जिसके लिए बीएमसी की अनुमति जरूरी हो। इमारत में वे बदलाव ही किए गए हैं जिसकी महाराष्ट्र क्षेत्रीय एवं नगर योजना अधिनियम के तहत अनुमति है।

Bollywood Tadka

बीएमसी की ओर से सोनू सूद को साल 2020 में नोटिस जारी किया गया था। इस नोटिस के खिलाफ उन्होंने दीवानी कोर्ट का रुख किया था लेकिन उन्हें वहां अंतरिम राहत देने से इंकार कर दिया। इसके बाद सोनू सूद ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।


bombay high courtreliefsonu soodresidential building construction caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...