main page

अश्लील वीडियो मामला: हाईकोर्ट ने राज कुंद्रा को दी अंतरिम राहत, जमानत याचिका पर 25 अगस्त को सुनवाई

Updated 18 August, 2021 01:53:45 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अश्लील वीडियो केस में बॉम्बे हाईकोर्ट से राहत मिल गई है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने राज कुंद्रा को अंतरिम राहत दी। उनकी जमानत की सुनवाई 25 अगस्त तक के लिए सुरक्षित कर ली है। बता दें कि 19 जुलाई को राज कुंद्रा को अश्लीन फिल्म बनाने और उसे अपलोड करने के मामले में गिरफ्तार किया था उस दौरान 11 अन्य लोगों पर भी पुलिस ने शिकंजा कसा था।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अश्लील वीडियो केस में बॉम्बे हाईकोर्ट से राहत मिल गई है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने राज कुंद्रा को अंतरिम राहत दी। उनकी जमानत की सुनवाई 25 अगस्त तक के लिए सुरक्षित कर ली है।

Bollywood Tadka

बता दें कि 19 जुलाई को राज कुंद्रा को अश्लीन फिल्म बनाने और उसे अपलोड करने के मामले में गिरफ्तार किया था उस दौरान 11 अन्य लोगों पर भी पुलिस ने शिकंजा कसा था।

Bollywood Tadka

राज कुंद्रा ने गिरफ्तारी के बाद जमानत की मांग करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। पिछली बार सत्र अदालत ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी जिसके फैसले के खिलाफ राज कुंद्रा ने उच्च न्यायालय से राहत की अपील की थी।  

Bollywood Tadka

राज कुंद्रा ने अपनी याचिका में कहा कि पिछले साल साइबर पुलिस ने जो एफआईआर दर्ज की थी उसमें उनका नाम शामिल नहीं था। वहीं क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा की जमानत का विरोध किया था। उन्होंने कहा था कि राज एक ब्रिटिश नागरिक है और जमानत मिलते ही विदेश भाग सकते हैं। लेकिन अब कोर्ट ने उन्हेंअंतरिम राहत दे दी है। अब देखना होगा कि 25 अगस्त को इस केस में कोर्ट का क्या फैसला सामने आता है।


 

Content Writer: Smita Sharma

Bombay High Courtinterim reliefRaj KundraShilpa ShettyAdult Movie CaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...