main page

बॉम्बे हाईकोर्ट ने ठुकराई सोनू सूद की याचिका, बीएमसी के हाथों सौंपा कथित अवैध निर्माण से जुड़ा फैसला

21 January, 2021 05:31:09 PM

बॉम्बे हाई कोर्ट ने सोनू सूद की उस अपील और अंतरिम याचिका को खारिज कर दिया है, जिसमें उन्होंने कथित अवैध निर्माण मामले बीएमसी के नोटिस को चुनौती दी थी। यानि एक्टर को कथित अवैध निर्माण मामले में अभी राहत नहीं मिली है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉम्बे हाई कोर्ट ने सोनू सूद की उस अपील और अंतरिम याचिका को खारिज कर दिया है, जिसमें उन्होंने कथित अवैध निर्माण मामले बीएमसी के नोटिस को चुनौती दी थी। यानि एक्टर को कथित अवैध निर्माण मामले में अभी राहत नहीं मिली है। 

Bollywood Tadka

 

सोनू सूद की याचिका को खारिज करते हुए जस्टिस न्यायमूर्ति पृथ्वीराज चव्हाण ने कहा कि अदालत अपील और याचिका को खारिज करती है। इसके साथ ही बॉम्बे हाईकोर्ट ने अवैध निर्माण पर ऐक्शन का फैसला पूरी तरह से बीएमसी पर छोड़ दिया है।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि सूद के वकील अमोघ सिंह ने बीएमसी द्वारा जारी नोटिस का पालन करने के लिए कुछ समय मांगा था और कोर्ट से अपील की थी कि वह बीएमसी को इमारत ढहाने का कदम नहीं उठाने का निर्देश दें। अदालत ने इस अनुरोध को ठुकरा दिया है और कहा कि आप लेट हैं, आपके पास ऐसा करने का पहले पर्याप्त समय था।

Bollywood Tadka

 

उल्लेखनीय है कि पिछले साल 2020 में बीएमसी ने सोनू सूद पर छह मंजिला रिहायशी बिल्डिंग को होटल में तब्दील करने का आरोप लगाया था। एक्टर ने भी बीएमसी के इस नोटिस को बॉम्बे हाई कोर्ट में चैलेंज दिया था। जिसे अब खारिज कर दिया गया है। लेकिन ये भी बता दें बॉम्बे हाई कोर्ट से राहत नहीं मिलने पर एक्टर ने अब उच्च न्यायालय की ओर रुख किया है। 

 
 


Bombay High CourtrejectsSonu SoodpetitionBMCBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...