FacebookTwitterg+Mail

जिया खान की मां को फिर मिली मायूसी, हाई कोर्ट ने खारिज की अर्जी

bombay high court rejects the jiah khan mother plea
06 December, 2018 10:57:00 AM

मुंबई: एक्ट्रेस जिया खान की मां राबिया द्वारा दायर की गई अर्जी बॉम्बे हाई कोर्ट ने बुधवार को खारिज कर दी। अर्जी में उन्होंने अपनी बेटी और उसके बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली के बीच ब्लैकबेरी मैसेंजर पर एक-दूसरे को भेजे गए मैसेज को फिर से प्राप्त किए जाने का अनुरोध किया था। लेकिन अब हाई कोर्ट ने उनकी अर्जी खारिज कर दी है। न्यायमूर्ति मृदुला भाटकर ने अर्जी खारिज करते हुए कहा कि राबिया द्वारा किया गया अनुरोध कानून के तहत संभव नहीं है। इस संबंध में विस्तृत आदेश गुरुवार को सार्वजनिक होने की उम्मीद है। इससे पहले सुनवाई के दौरान सीबीआई ने अदालत को बताया था कि जिया और पंचोली के मोबाइल फोन को फरेंसिक लैब में भेजा गया है, जहां एक्सपर्ट ने कहा कि मैसेज को फिर से हासिल नहीं किया जा सकता।

 

 

PunjabKesari, जिया खान इमेज, राबिया इमेज, सूरज पंचोली इमेज

 


लटकी मिली थी लाश

 


एक्ट्रेस जिया खान को फिल्म 'निशब्द' के लिए जाना जाता है। सीबीआई के अनुसार जिया खान 3 जून 2013 को अपने घर पर फांसी से लटकी मिली थी। जिया एक्टर सुरज पंचोली संग रिश्ते में थी, जब जिया ने आत्महत्या की तो सुरज पंचोली पर उन्हें अात्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा था। एक इंटरव्यू में सूरज ने बताया था कि वह और जिया फेसबुक के जरिए मिले थे और कुछ ही दिनों में अच्छे दोस्त बन गए थे, लेकिन सीबीआई की चार्जशीट से हुए खुलासे से पता चला है कि जिया की मौत से ठीक पहले उनके और सूरज के रिश्ते में काफी कड़वाहट आ गई थी। दोनों का रिश्ता अब नफरत में बदल चुका था। वहीं जिया की मौत से एक घंटे पहले सूरज ने उन्हें जिस तरह के मैसेज भेजे थे वो हैरान करने वाले हैं। खबरों के मुताबिक जिया की मौत से पहले सूरज ने उन्हें 10 मैसेज किए। ये मैसेज बेहद ही अभद्र भाषा में थे। सुसाइड वाले दिन जिया, सूरज को लगातार फोन और मैसेज कर रही थी, लेकिन सूरज ने कोई जवाब नहीं दिया। जिसके बाद जिया सूरज के घर चली गईं। जिया ने जब सूरज के नौकर से सूरज के बारे में पूछा तो उसने बताया कि फोन स्विच ऑफ था और वह अपने पापा के साथ एक मीटिंग में गए हैं।

 

 

PunjabKesari, जिया खान इमेज, राबिया इमेज, सूरज पंचोली इमेज


इसके बाद जिया सूरज के घर के बाहर थोड़ी देर खड़ी रहीं। सूरज ने थोड़ी देर में एक व्यक्ति को जिया को बुलाने के लिए भेजा, लेकिन जिया अपने घर जा चुकी थी। सूरज ने जिया को फोन किया तो जिया ने फोन नहीं उठाया। इसके बाद सूरज ने जिया को गाली गलौज वाले मैसेज भेजने शुरू कर दिए। जिसके एक घंटे बाद ही जिया ने आत्महत्या कर ली थी।
 


bombay high court Jiah Khan Rabia Sooraj Pancholi Blackberry messenger Bollywood Hindi News Bollywood News and Gossip Bollywood Hindi Samachar Video Bollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...