main page

जिंदगी की जंग हारीं 'बॉन्ड गर्ल' तान्या रॉबर्ट्स, सोमवार रात 65 की उम्र में ली अंतिम सांस

06 January, 2021 01:52:05 PM

बीते दिनों ही खबर आई थी कि बॉन्ड गर्ल यानि हाॅलीवुड एक्ट्रेस  तान्या रॉबर्ट्स को गंभीर हालात में हाॅस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। वहीं अब खबर आई है कि सोमवार रात को उनका निधन हो गया है। बहुत कोशिशों के बाद भी ''बॉन्ड गर्ल'' तान्या रॉबर्ट्स को बचाया नहीं जा सका।

मुंबई: बीते दिनों ही खबर आई थी कि बॉन्ड गर्ल यानि हाॅलीवुड एक्ट्रेस  तान्या रॉबर्ट्स को गंभीर हालात में हाॅस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। वहीं अब खबर आई है कि सोमवार रात को उनका निधन हो गया है। बहुत कोशिशों के बाद भी 'बॉन्ड गर्ल' तान्या रॉबर्ट्स को बचाया नहीं जा सका।

Bollywood Tadka

उन्होंने 65 की उम्र में अंतिम सांस ली। फॉक्स न्यूज के मुताबिक, तान्या रॉबर्ट्स के लॉन्ग टाइम पार्टनर लान्स ओ ब्रायन ने मंगलवार को बताया कि तान्या का सोमवार रात निधन हो गया। उन्हें यूटीआई इन्फेक्शन की समस्या थी जो उनकी किडनी, लिवर और गॉलब्लैडर के रास्ते खून तक फैल गया था।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी उनकी निधन की खबरें आई थीं लेकिन तब तक तान्या वेंटिलेटर पर थीं। हॉस्पिटल स्टाफ ने यह बात स्पष्ट की थी कि तब तक तान्या का निधन नहीं हुआ था। 

Bollywood Tadka

बता दें कि तान्या रॉबर्ट्स का असली नाम विक्टोरिया लीग ब्लम था। उन्होंने मॉडलिंग से अपना करियर शुरू किया था। तान्या रॉबर्ट्स ने 1975 में हॉरर फिल्म 'फोर्स्ड एंट्री' से एक्टिंग में डेब्यू किया था। तान्या रॉबर्ट्स को A View to a Kill में एक्टर रॉजर मूर के अपोजिट Stacey Sutton के किरदार के लिए जाना जाता है। वे बॉन्ड गर्ल के नाम से भी पॉपुलर थीं।

Bollywood Tadka

फिल्म 1985 में रिलीज हुई थी। इसके बाद वे कॉमेडी ड्रामा बॉडी स्लैम, नाइट आइज मूवी में नजर आईं. तान्या ABC's Charlies Angels में भी थीं।  तान्या ने डिटेक्टिव शो 'चार्लीज ऐंजिल्स' में भी काम किया था। उन्हें आख‍िरी बार 2005 में कॉमेडी टीवी शो बार्बर शॉप में देखा गया था


bond girltanya robertspasses awayHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News
loading...