main page

बोनी कपूर और उनकी बेटियों जाह्नवी-खुशी को मिला गोल्डन वीजा, प्रोड्यूसर ने तस्वीरें शेयर कर जाहिर की खुशी

Updated 13 November, 2021 04:38:55 PM

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और उनकी बहन खुशी कपूर पिता बोनी कपूर के साथ इन दिनों दुबई वेकेशन पर हैं। वहां से वह अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का टेम्परेचर बढ़ा रही हैं। इसी बीच उनके पिता और प्रोड्यूसर बोनी ने ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर की है। हाल ही में बोनी कपूर और उनके 4 बच्चों को दुबई का गोल्डन वीजा मिला है, जिसे पाकर वह बेहद खुश हैं। बोनी कपूर ने ट्विटर पर खास मौके की दो तस्वीरें शेयर करके दुबई सरकार का शुक्रिया अदा किया है और लिखा- मुझे और मेरे 4 बच्चों को मेरे बर्थडे पर गोल्डन वीज़ा देने के ल

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और उनकी बहन खुशी कपूर पिता बोनी कपूर के साथ इन दिनों दुबई वेकेशन पर हैं। वहां से वह अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का टेम्परेचर बढ़ा रही हैं। इसी बीच उनके पिता और प्रोड्यूसर बोनी ने ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर की है। हाल ही में बोनी कपूर और उनके 4 बच्चों को दुबई का गोल्डन वीजा मिला है, जिसे पाकर वह बेहद खुश हैं।
 

बोनी कपूर ने ट्विटर पर खास मौके की दो तस्वीरें शेयर करके दुबई सरकार का शुक्रिया अदा किया है और लिखा- मुझे और मेरे 4 बच्चों को मेरे बर्थडे पर गोल्डन वीज़ा देने के लिए दुबई सरकार को धन्यवाद। इस मौके पर बोनी कपूर के साथ उनकी दोनों बेटिया जाह्नवी और खुशी नजर आईं। वह अपने पिता के साथ गोल्डन वीजा लेती नजर आ रही हैं।
बता दें, बोनी कपूर की तीसरी बेटी अंशुला कपूर और बेटा अर्जुन कपूर किसी वजह से दुबई नहीं पहुंच पाए। उन दोनों को भी गोल्डन वीजा दिया गया है।
इससे कुछ दिनों पहले जाह्नवी ने बहन संग दुबई के रेगिस्तान में मस्ती करते हुए की तस्वीरें शेयर की थी, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी।
 
 

Content Writer: suman prajapati

Boney Kapoorjanhvi KapoorKhushi KapoorDubai golden visaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...