main page

श्रीदेवी की मौत के बाद बोनी ने मनाया अपना पहला बर्थडे, खास मौके पर साथ दिखा पूरा परिवार

Updated 11 November, 2018 12:53:02 PM

बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर आज 63 साल के हो गए हैं। इस खास मौके पर उनके साथ पूरा कपूर परिवार नजर आया। वैसे पत्नी श्रीदेवी की मौत के बाद ये बोनी का पहला बर्थडे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर बर्थडे की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं...

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर आज 63 साल के हो गए हैं। इस खास मौके पर उनके साथ पूरा कपूर परिवार नजर आया। वैसे पत्नी श्रीदेवी की मौत के बाद ये बोनी का पहला बर्थडे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर बर्थडे की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

इन लेटेस्ट तस्वीरों में बोनी परिवार के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 

 

पापा बोनी को विश करते अर्जुन ने लिखा कि आपने एक फिल्म बनाई थी 'मिस्टर इंडिया' जिसमें ये बेहद खूबसूरत लाइनें थीं।  जिंदगी की यही रीत है, हार के बाद ही जीत है। हर बुरे वक्त के बाद एक अच्छा वक्त आता है। हैप्पी बर्थडे पापा। भगवान आपको सारी खुशियां दे। आपके तीनों बच्चों और लिजेंड खुशी कपूर जो की आपकी फेवरेट है, सबकी तरफ से हैप्पी बर्थडे। इतना ही नहीं अर्जुन ने इस पोस्ट के जरिए श्रीदेवी को भी याद किया। हालांकि सीधे तौर पर उन्होंने कुछ नहीं लिखा लेकिन उन्होंने श्रीदेवी और बोनी कपूर की फिल्म 'मिस्टर  इंडिया' के जरिए उन्हें याद कर ही लिया।

Bollywood Tadka

अर्जुन के अलावा बेटी अंशुला कपूर और छोटे भाई संजय कपूर ने भी सोशल मीडिया के जरिए बोनी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। अंशुला ने लिखा, 'Happy birthday Dad ❤️ love you???? #FamJam''। 

View this post on Instagram

Happy birthday Dad ❤️ love you😘 #FamJam

A post shared by Anshula Kapoor (@anshulakapoor) on

: Neha

boney kapoorsridevideathbirthday celebrateviral picturessocial media

loading...