main page

रेखा और श्रीदेवी को मिला साउथ फिल्म इंडस्ट्री से सम्मान, पत्नी का अवार्ड लेते हुए भावुक हुए बोनी

Updated 18 November, 2019 11:39:13 AM

बाॅलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी को हाल ही में साउथ के मशहूर एक्टर और प्रोड्यूसर अक्कीनेनी नागेश्वर राव के नाम पर दिए जाने वाले ANR अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

मुंबई: बाॅलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी को हाल ही में साउथ के मशहूर एक्टर और प्रोड्यूसर अक्कीनेनी नागेश्वर राव के नाम पर दिए जाने वाले ANR अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

Bollywood Tadka

श्रीदेवी की ओर से उनके पति बोनी कपूर ने अवॉर्ड लिया। इस दौरान बॉलीवुड को जुड़वा, वॉन्टेड, मिस्टर इंडिया जैसी हिट फिल्में देने वाले प्रोड्यूसर बोनी काफी हो गए।

Bollywood Tadka

अवॉर्ड लेने के बाद मंच पर पहुंचे बोनी ने इवेंट में मौजूद लोगों को संबोधित किया।

Bollywood Tadka

इस दौरान श्रीदेवी का जिक्र करते हुए वह अपनी भावनाओं पर काबू नहीं कर पाए और उनके आंसू छलक गए। इस दौरान श्रीदेवी के चाइल्ड एक्टर से बॉलीवुड की लीजेंड एक्ट्रेस बनने के सफर को याद किया गया।

Bollywood Tadka

श्रीदेवी के अलावा एक्ट्रेस रेखा को भी इस दौरान सम्मानित किया गया रेखा ने भी अपने संबोधन में श्रीदेवी का जिक्र किया। इस अवार्ड शो की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि श्रीदेवी ने साउथ इंडियन डेब्यू, तमिल फिल्म कंदल करुणई से 4 साल की उम्र में किया था। उन्होंने कई बड़े साउथ इंडियन सितारों के साथ काम किया था। श्रीदेवी का 24 फरवरी 2018 में दुबई में निधन हो गया था। उनकी मौत बाथटब में डूबने से हुई थी। 

 

 

 

: Smita Sharma

boney kapooremotionalacceptinganr awardwifesridevirekhaBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...