main page

पापा बोनी कपूर के साथ चाचा अनिल कपूर के घर दीवाली पार्टी में पहुंची जाह्नवी और खुशी, बहनों के गॉर्जियस लुक ने चुराई लाइमलाइट

Updated 05 November, 2021 10:33:09 AM

गुरूवार को देश भर में दीवाली का त्योहार खूब धूमधाम से मनाया गया। देश का हर कोना हर शहर रोशनी से जगमगा उठा। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स ने इस पर्व को अपने-अपने अंदाज में सेलिब्रेट किया। वहीं सुपरस्टार अनिल कपूर ने इस मौके पर अपने घर दीवाली पार्टी रखी, जहां उनके परिवार के सदस्यों ने खास अंदाज में शिरकत की। वहीं अनिल कपूर की भतीजियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर खास अंदाज में पहुंची, जहां उनके लुक ने सारी लाइमलाइट चुरा ली। अब एक्ट्रेसेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. गुरूवार को देश भर में दीवाली का त्योहार खूब धूमधाम से मनाया गया। देश का हर कोना हर शहर रोशनी से जगमगा उठा। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स ने इस पर्व को अपने-अपने अंदाज में सेलिब्रेट किया। वहीं सुपरस्टार अनिल कपूर ने इस मौके पर अपने घर दीवाली पार्टी रखी, जहां उनके परिवार के सदस्यों ने खास अंदाज में शिरकत की। वहीं अनिल कपूर की भतीजियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर खास अंदाज में पहुंची, जहां उनके लुक ने सारी लाइमलाइट चुरा ली। अब एक्ट्रेसेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

जाह्नवी और खुशी कपूर पापा बोनी कपूर के साथ पार्टी में एंट्री मारी, जहां वो अपने लुक से सबको इम्प्रेस करती नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान जाह्ववी कपूर लाइट ग्रीन कलर की साड़ी में बेहद गॉर्जियस दिखीं।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को उन्होंने ओपन हेयर्स के साथ कंप्लीट किया हुआ है। वहीं उनकी छोटी बहन खुशी कपूर पिंक कलर के गाउन में बार्बी डॉल लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लाजवाब लुक कैरी कर खुशी और जाह्नवी ने पापा बोनी का हाथ थाम पार्टी में शिरकत की। फैंस एक्ट्रेसेस की पिता संग ये तस्वीरें खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म गुड लक जैरी है। 

Content Writer: suman prajapati

Boney KapoorJanhvi KapoorKhushi KapoorarrivedAnil KapoorhouseDiwali partyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...