main page

खुशी के साथ काफी सख्ती बरतते है बोनी कपूर, कहा-'कर्फ्यू जैसा होता है फील'

Updated 24 April, 2019 04:54:17 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हाल ही में बहन खुशी कपूर के साथ नेहा धूपिया के चैट शो ''BFF''s विद वॉग'' में पहुंची। यहां दोनों बहनों ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए। पिता के बारे में बताते हुए खुशी ने कहा- बोनी कपूर उन्हें और उनकी बहन को लेकर ओवर प्रोटेक्टिव हैं। वो कभी-कभी इतनी सख्ती बरतते हैं कि मुझे लगता है, जैसे कर्फ्यू लगा हो।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हाल ही में बहन खुशी कपूर के साथ नेहा धूपिया के चैट शो 'BFF's विद वॉग' में पहुंची। यहां दोनों बहनों ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए। पिता के बारे में बताते हुए खुशी ने कहा- बोनी कपूर उन्हें और उनकी बहन को लेकर ओवर प्रोटेक्टिव हैं। वो कभी-कभी इतनी सख्ती बरतते हैं कि मुझे लगता है, जैसे कर्फ्यू लगा हो।

 

Bollywood Tadka

 

जब नेहा ने खुशी से पूछा, तुम 18 साल की हो। मैं ये जानने के लिए एक्साइटेड हूं कि क्या तुम किसी तरह की मुसीबत में कभी फंसी हो? तो इस सवाल के जवाब में खुशी ने कहा- "कर्फ्यू! मैं कहां हूं? मैं किस के साथ हूं? पापा सब ध्यान रखते हैं। एक बार डैडी ने मेरे दोस्त को एक मैसेज किया था, 'हैलो बेटा! अपनी और खुशी की फोटो भेजो।"

 

Bollywood Tadka


इसके बाद नेहा ने पूछा, "क्या तुम्हारा परिवार इस बात से खुश है कि तुम डेटिंग कर रही हो या तुमने उन्हें इस बारे में बताया नहीं है? तो खुशी ने कहा- "मुझे लगता है कि पापा को मेरे एक अच्छे इंसान के साथ रहने पर कोई परेशानी नहीं होगी।" इसके अलावा खुशी ने बताया बॉलीवुड में एंट्री करने को लेकर भी बताया। खुशी ने कहा- 'हां' मैं बॉलीवुड में एंट्री करूंगी और इसमें मैं निर्देशक करण जौहर को आंख बंद करके फॉलो करूंगी, लेकिन को-स्टार का चयन मेरे पिता करेंगे।

: Konika

boney kapooroverprotective fatherkhushi kapoorJanhvi KapoorBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...