main page

बोनी कपूर ने बताया कैसे शूट हुआ था श्रीदेवी का पॉपुलर सॉन्ग 'काटे नही कटते'

09 June, 2019 08:35:27 PM

लोगों को लबें समय तक अपनी दमदार एक्टिंग से दिवाना बनाए रखने वाली एक्ट्रेस श्रीदेवी एक बार फिर से चर्चा में है। श्रीदेवी ने अपने फिल्मीं करियर में बहुत सी हिट फिल्में और गानें दिए। उनके गानों में वो ताकत थी जो लोगों को दिवाना कर जाती थी। लेकिन मिस्टर इंड‍िया का गाना काटे नही कटते... ऐसा गाना है जिसमें श्रीदेवी ने कभी न भुला देने वाली परफॉर्मेंस दी थी....

मुंबईः लोगों को लबें समय तक अपनी दमदार एक्टिंग से दिवाना बनाए रखने वाली एक्ट्रेस श्रीदेवी एक बार फिर से चर्चा में है। श्रीदेवी ने अपने फिल्मीं करियर में बहुत सी हिट फिल्में और गानें दिए। उनके गानों में वो ताकत थी जो लोगों को दिवाना कर जाती थी। लेकिन मिस्टर इंड‍िया का गाना "काटे नही कटते..." ऐसा गाना है जिसमें श्रीदेवी ने कभी न भुला देने वाली परफॉर्मेंस दी थी। इस गाने को शूट करने के पहले बोनी कपूर ने डायरेक्टर शेखर कपूर को खास बात कही थी। इस बारे में खुद बोनी ने बताया।
Bollywood Tadka, shridevi, boney kapoor
श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने 1987 में र‍िलीज हुई फिल्म मिस्टर इंड‍िया पर बातचीत करते हुए एक इंटरव्यू में बताया कि इस गाने को शूट करने से पहले मैंने शेखर को एक बात कही थी। हम गाने को लेकर पूरी प्लान‍िंग कर चुके थे। लेकिन फिर हमने उसमें बदलाव किया।
Bollywood Tadka
मैंने शेखर को कहा, ''श्रीदेवी बहुत सेंशुअस द‍िखनी चाह‍िए, जैसी पहले कभी किसी फिल्म में नहीं द‍िखी हो। हालांकि ह‍म जानते थे कि फिल्म जांबाज के गाने हर किसी को नहीं मिलता यहां प्यार... गाने में श्रीदेवी का सेंशुअस लुक नजर आ चुका था।"
Bollywood Tadka
बोनी कपूर ने बताया, "शेखर को बोलने के बाद उसने ब्लू कलर की श‍िफॉन साड़ी मंगवाई। हमने एक बड़ा पंखा मंगवाया, जिससे महौल रोमांट‍िक बने। पंखे से बाल उड़ रहे थे और साड़ी लहरा रही थी। लेकिन इस पूरे गाने में हमने कहीं भी स्क‍िन शो नहीं की। फिर भी ये सबसे सेंशुअस गाना है।"

 


sridevi song kaate nahi katteboney kapoorbollywoodbollywood newsbollywood masalabollywood updatebollywood taza khabarbollywood breaking bollywood latest newsbollywood hindi news
loading...