main page

फिर से बड़े पर्दे पर श्रीदेवी को वापिस लाएंगे पति बोनी कपूर, जानें कैसे होगा ये चमत्कार

Updated 08 March, 2018 12:04:38 PM

बॉलीवुड की सुपरस्टार श्रीदेवी के अचानक हुए निधन ने पति बोनी कपूर के साथ-साथ दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी कपूर काफी सदमे में है। बोनी ने 7 मार्च को बेटी जाहन्वी का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया जैसे श्रीदेवी चाहती थीं। हाल ही में अब खबरें सामने आ रही हैं कि बोनी जल्द ही श्रीदेवी की जिंदगी पर डॉक्यूमेंट्री बनाएंगे।

मुंबई: बॉलीवुड की सुपरस्टार श्रीदेवी के अचानक हुए निधन ने पति बोनी कपूर के साथ-साथ दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी कपूर काफी सदमे में है। बोनी ने 7 मार्च को बेटी जाहन्वी का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया जैसे श्रीदेवी चाहती थीं। हाल ही में अब खबरें सामने आ रही हैं कि बोनी जल्द ही श्रीदेवी की जिंदगी पर डॉक्यूमेंट्री बनाएंगे।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो इस डॉक्यूमेंट्री में श्रीदेवी की असली आवाज का इस्तेमाल किया जाएगा। इसके साथ ही श्रीदेवी के कुछ वीडियो भी इस डॉक्यूमेंट्री का हिस्सा बनेंगे। बोनी इस पर विचार कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि बोनी ने इसकी जिम्मेदारी अपने करीबी दोस्त शेखर कपूर को दी है। फिलहाल यह देखना दिलचस्प होगा इस पर काम कब से शुरू होता है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों के साथ रामेश्वरम श्रीदेवी की अस्थियों का विसर्जन करने के लिए गए थे। श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को दुबई में हुआ था। इसके बाद 28 फरवरी को मुंबई के विले पार्ले में अंतिम संस्कार किया गया। उनकी मौत की वजह पानी में डूबना बताई गई। 

Bollywood Tadka

:

boney kapoorsridevi lifedocumentary

loading...