main page

अपनी तीनों बेटियों के साथ डिनर करने पहुंचे बोनी कपूर, खुशी का दिखा बोल्ड अवतार

Updated 01 August, 2018 02:55:19 PM

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ को लोगों ने काफी पसंद किया। फिल्म अभी तक 60 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी हैं। हाल ही में  जाह्नवी पिता बोनी और दोनों बहनों खुशी और अंशुला के साथ फैमिली ड‍िनर पर गई।

मुंबई: जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ को लोगों ने काफी पसंद किया। फिल्म अभी तक 60 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी हैं।

 

Bollywood Tadka

 

हाल ही में  जाह्नवी पिता बोनी और दोनों बहनों खुशी और अंशुला के साथ फैमिली ड‍िनर पर गई। इस दौरान की तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में जाह्नवी व्हाइट क्राॅप टाॅप के साथ ब्लू जींस पहने बेहद ग्लैमरस लग रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं खुशी व्हाइट आॅफ शाॅल्डर टाॅप के साथ ब्राउन कलर का लोअर पहने काफी स्टाइलिश लग रही हैं। इस दौरान अंशुला ब्लू कलर के वन पीस ड्रेस में काफी हाॅट नजर आईं। कैमरे के सामने सबने कई पोज दिए। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि श्रीदेवी के निधन के बाद बोनी कपूर के चारों बच्चे अंशुला कपूर, अर्जुन कपूर, जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर एक दूसरे के बेहद करीब आ गए हैं। अक्सर इनको एक साथ स्पॉट किया जाता है।

Bollywood Tadka

 

इतना ही नहीं अर्जुन भी बड़े भाई होने का पूरा फर्ज अदा करते हुए दिखाई देते है। वे अंशुला की ही तरह जाह्नवी-खुशी को भी सपोर्ट करते हैं। वहीं कैमरे के सामने चारों भाई बहनों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। 

: Konika

boney kapoorjahnvi kapoorkhushi kapooranshula kapoorspotteddinner date

loading...