main page

बॉस्को मार्टिस ने रॉकेट गैंग में एक नया फ्लेवर लाने के लिए लाइव लोकेशन का किया इस्तेमाल

Updated 21 March, 2022 01:38:54 PM

जैसे-जैसे हम रॉकेट गैंग की रिलीज की तारीख के करीब आते जा रहे हैं, बॉस्को मार्टिस के निर्देशन की शुरुआत के आसपास की प्रत्याशा दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है ! अपने शैली-परिभाषित विषय से लेकर नए जमाने की प्रतिभाओं की विशेषता तक - डांस-फंतासी-कॉमेडी ड्रामा साल की सबसे बड़ी अवश्य देखी जाने वाली पारिवारिक फिल

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जैसे-जैसे हम रॉकेट गैंग की रिलीज की तारीख के करीब आते जा रहे हैं, बॉस्को मार्टिस के निर्देशन की शुरुआत के आसपास की प्रत्याशा दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है ! अपने शैली-परिभाषित विषय से लेकर नए जमाने की प्रतिभाओं की विशेषता तक - डांस-फंतासी-कॉमेडी ड्रामा साल की सबसे बड़ी अवश्य देखी जाने वाली पारिवारिक फिल्म होने का वादा करता है। 

जहां बॉस्को मार्टिस के डेब्यू के लिए बहुत सी चीजें हैं, वहीं फिल्म की लोकेशन कहानी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। एक सूत्र ने खुलासा किया, "रॉकेट गैंग ने मुंबई और कोंकण को सबसे खूबसूरत रोशनी में दिखाया है। बॉस्को मार्टिस ने इन शहरों की सुरम्य पृष्ठभूमि का एक नया और रॉ फ्लेवर लाने के लिए फिल्म की शूटिंग की है।" 

"फिल्म के महत्वपूर्ण हिस्से को लाइव लोकेशंस में शूट किया गया है, जिससे कहानी की सहज प्रकृति को जीवित रखते हुए प्रक्रिया को चुनौतीपूर्ण बना दिया गया है। पूरी फिल्म इन दो शहरों की ऊर्जा से जगमगा रही है। बॉस्को मार्टिस ने उनकी बीट्स को खूबसूरती से शूट किया है। कहानी के केंद्रीय विषय के कारण डीआईडी ​​सेट भी फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है," उन्होंने आगे खुलासा किया। 

6 मई 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार, रॉकेट गैंग में ज़ी टीवी के डांस इंडिया डांस के पूर्व प्रतिभागियों और विजेताओं के साथ-साथ अभिनेता आदित्य सील और निकिता दत्ता भी शामिल हैं। पांच प्रतिभाशाली बच्चों द्वारा अभिनीत यह फिल्म बॉस्को मार्टिस द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित है।

Content Writer: Deepender Thakur

Bosco Martisused live locationRocket Gangबॉस्को मार्टिसलाइव लोकेशन

loading...