main page

अक्षय कुमार ने विद्युत जामवाल को दिया ये चैलेंज, देखें Video

Updated 05 July, 2019 02:29:45 AM

सोशल मीडिया पर इन दिनों #BottleCapChallenge चल रहा है। इसमें एक शख्स को रिवर्स किक के साथ सामने रखी एक बोतल के ढक्कन को खोलना होता है, लेकिन शर्त ये है कि ये बोतल नहीं गिरनी चाहिए। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जैसे स्टार्स के बाद अब विद्युत जामवाल ने भी इस चैलेंज को पूरा किया। लेकिन इसमें उन्होंने एक

मुंबईः सोशल मीडिया पर इन दिनों #BottleCapChallenge चल रहा है। इसमें एक शख्स को रिवर्स किक के साथ सामने रखी एक बोतल के ढक्कन को खोलना होता है, लेकिन शर्त ये है कि ये बोतल नहीं गिरनी चाहिए।
Bollywood Tadka
अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जैसे स्टार्स के बाद अब विद्युत जामवाल ने भी इस चैलेंज को पूरा किया। लेकिन इसमें उन्होंने एक नहीं बल्कि तीन बोतलों का ढक्कन एक ही किक से खोल दिया।

बता दें अक्षय कुमार ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैं। वीडियो में अक्षय कुमार गोल घूमते हुए अपने पैर से बोतल का ढक्कन खोलते हैं।
 

ये वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा है- मैं खुद को इस चैंलज को करने से रोक नहीं पाया हूं #BottleCapChallenge तो लड़कों और लड़कियों इसे करो टाइगर श्रॉफ और विद्युत जामवाल को भी इस चैंलेज के लिए इनवाइट किया गया है।
Bollywood Tadka
एक्टर विद्युत जामवाल ने अक्षय कुमार के इस चैलेंज को एक्सेप्ट करते हुए एक बार में तीन बोतल के ढक्कन खोल दिए हैं।

 

 

: Pawan Insha

BottleCapChallengevidyut jamwalakshay kumarेbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood updatesbollywood masalabollywood hindi newsbollywood breaking news

loading...