main page

BOX OFFICE: दूसरे हफ्ते भी फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' की कमाई जारी, जानें कलेक्शन

Updated 19 December, 2017 03:03:57 PM

2013 की हिट फिल्म फुकरे का सीक्वल फुकरे रिटर्न्स ने धमाकेदार कमाई कर ली है। फिल्म को रिलीज हुए 11 दिन बीत चुके हैं, बावजूद इसके फिल्म धमाकेदार बिजनेस कर रही हैं। 30 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने अपनी लागत से दोगुनी कमाई कर डाली है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने रिलीज के दूसरे हफ्ते उम्मीद से कहीं ज्यादा कमाई की है। त

मुंबई: 2013 की हिट फिल्म फुकरे का सीक्वल फुकरे रिटर्न्स ने धमाकेदार कमाई कर ली है। फिल्म को रिलीज हुए 11 दिन बीत चुके हैं, बावजूद इसके फिल्म धमाकेदार बिजनेस कर रही हैं। 30 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने अपनी लागत से दोगुनी कमाई कर डाली है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने रिलीज के दूसरे हफ्ते उम्मीद से कहीं ज्यादा कमाई की है। तरण के ट्वीट के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे वीकएंड पर शुक्रवार को 3.31 करोड़, शनिवार को 5.51 करोड़ , रविवार को 7.10 करोड़ और सोमवार को 2.25 करोड़ की कमाई कर ली है। कुल इस फिल्म ने 68.36 करोड़ कमा लिए है। 

Bollywood Tadka

 बता दें कि इस हफ्ते कोई भी बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई, इसका सीधा फायदा 'फुकरे रिटर्न्स' को मिला। जिस रफ्तार से 'फुकरे रिटर्न्स' बॉक्सऑफिस पर दौड़ रही है, उस लिहाज से यह साल की सुपरहिट फिल्म बन गई है। 
 

:

box office collectionfukrey returns

loading...