main page

दूसरे दिन 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' ने पकड़ी रफ्तार, दीपिका को फॉलो करती है तारा

Updated 12 May, 2019 05:43:13 PM

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की फिल्म ''स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2'' की दूसरे दिन की कमाई सामने आ गई है। फिल्म की दूसरे दिन की कमाई की बात करें तो स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ने 14.02 करोड़ रुपये की कमाई की है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की दूसरे दिन की कमाई सामने आ गई है। फिल्म की दूसरे दिन की कमाई की बात करें तो स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ने 14.02 करोड़ रुपये की कमाई की है। ऐसे में अब तक फिल्म ने अब तक कुल 26.08 करोड़ की कमाई कर ली है। हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट ने ट्विटर पर ट्वीट कर आंकड़े शेयर किए हैं। आंकड़े को देखते हुए 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' साल 2019 में 10 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग देने वाली यह पांचवी फिल्म है।

 

Bollywood Tadka


फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से डेब्यू करने वाली तारा सुतारिया अक्सर अपने फैशन और ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती है। तारा हमेशा अपनी हॉट अदाओं के लिए जानी जाती है। वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान तारा ने बताया कि वह दीपिका पादुकोण को स्टाइल में फॉलो करती है। उनके अलावा उन्हें आलिया भट्ट का भी फैशन पसंद है। 

 

Bollywood Tadka


 

: Konika

Student Of The Year 2Box Office CollectionTiger ShroffAnanya PandayTara SutariaBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...