main page

जल्द ही 300 करोड़ के क्लब में एंट्री लेगी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' , जानें अबतक का कलेक्शन

Updated 02 January, 2018 10:26:57 AM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ''टाइगर जिंदा है'' 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने पर हैं। अगर ऐसा होता है तो फिल्म भाईजान की तीसरी ऐसी फिल्म बन जाएगी जो 300 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है। सुल्तान और बजरंगी भाईजान ऐसा करने वाली दो फिल्मे हैं। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक्शन और एंटरटेनमेंट के डोज से भरपूर है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने पर हैं। अगर ऐसा होता है तो फिल्म भाईजान की तीसरी ऐसी फिल्म बन जाएगी जो 300 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है। सुल्तान और बजरंगी भाईजान ऐसा करने वाली दो फिल्मे हैं। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक्शन और एंटरटेनमेंट के डोज से भरपूर है। कमाई के आंकड़ो को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा- टाइगर जिंदा है को कोई रोक नहीं सकता। फिल्म ने रविवार को 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। दूसरे हफ्ते के तीसरे दिन फिल्शुम का कुल कलेक्शन 254 करोड़ 75 लाख रुपए हो गया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि साल 2012 में आई कबीर खान की एक था टाइगर का सीक्वल टाइगर जिंदा है ने कमाई के मामले में उसे काफी पीछे छोड़ दिया है। कैटरीना ने भी फिल्म में एक्शन सीन खुद किए हैं। फिल्म की रिलीज से ही डायरैक्टर इसकी सफलता को सेलिब्रेट कर रहे हैं। केवल 3 दिनों में फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी। इसके अलावा साल 2017 की बाहुबली 2 के बाद यह फिल्म दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

:

box office collectiontiger zinda haiday 10

loading...